उत्तरप्रदेश

Bulldozer: यूपी में बुल्डोजर में बैठ कर शादी करने दुल्हन के घर पहुंचा दूल्हा

Bulldozer: यूपी में बुल्डोजर में बैठ कर शादी करने दुल्हन के घर पहुंचा दूल्हा
x
UP News: कार या घोड़े की बजाए दूल्हा बुल्डोजर से दुल्हन को लेने उसके घर पहुंचा।

UP News: सरकार के बाद अब दूल्हे की पसंद भी बुल्डोजर बनने लगी है, शायद यही वजह है कि यूपी के बहराइच जिले के शंकरपुर गांव में एक मुस्लिम दूल्हा शनिवार को बुल्डोजर (Bulldozer) में बैठ कर दुल्हन के घर शादी करने के लिए पहुंचा।

बाबा के लगाए जयकारे

गांव में बुल्डोजर से पहुंची बारात और दुल्हे को देखकर लोगो में दुल्हा (Groom) कम और बुल्डोजर पर ज्यादा चर्चा करते हुए उसकी सेल्फी भी लेने से नही रूके। बुल्डोजर के आगे ढोल नगाड़े पर नाचते-गाते बारातियों के बीच चौराहे पर लोगो ने बाबा के जयकारे भी लगाए।

रूबीना से हुई शादी

दरअसल, बहराइच जिले के लक्ष्मणपुर शंकरपुर गांव के सलीम की लड़की रूबीना की शादी श्रावस्ती जिले के आला गांव निवासी बादशाह से तय हुई. शनिवार को बारात आनी थी. कार्यक्रम के मुताबिक, बारात जब रूबीना के दरवाजे पर पहुंची तो नजारा देखने वाला था. लोग बारात को देखते ही हैरान रह गए. क्योंकि दूल्हा गाड़ी या घोड़ी में नहीं, बल्कि बुल्डोजर पर सवार होकर आया था.

धूमधाम से हुई शादी

बारात पहुंचने पर लड़की वालों ने पूरे जोश के साथ बारात का स्वागत किया. निकाह पढ़ा गया और बुल्डोजर से आए दूल्हे की शादी धूमधाम से हुई. अमूमन शादियों में बारात को घोड़ी या कार में तो सभी ने देखा था. लेकिन इस शादी में बुल्डोजर पर सवार दूल्हे ने कौतूहल और अधिक बढ़ा दिया और अब इसकी चर्चा गांव में चारों ओर हो रही है।

Next Story