उत्तरप्रदेश

यूपी के बारांबकी में भाई ने बहन का सिर काटा! बहन का कटा हुआ सिर लेकर गांव में घूमता रहा रियाज, वीडियो वायरल

यूपी के बारांबकी में भाई ने बहन का सिर काटा! बहन का कटा हुआ सिर लेकर गांव में घूमता रहा रियाज, वीडियो वायरल
x
यूपी के बारांबकी में एक भाई ने अपनी बहन का सिर काट दिया और कटा हुआ सिर लेकर पूरे गांव में घूमता रहा

Brother beheads sister in UP Barabanki Video: उत्तर प्रदेश के बारांबकी से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. जहां एक भाई ने अपनी बहन का सिर काट दिया और उसका सिर लेकर पूरे गांव में घूमता नज़र आया. ग्रमीणों की सुचना पर पुलिस पहुंची और हत्यारे भाई को पकड़ ले गई. पुलिस ने बताया कि आरोपी अपनी बहन के किसी लड़के से अफेयर होने से नाराज था.

आरोपी का नाम रियाज है, उसने शुक्रवार 21 जुलाई की सुबह अपनी बहन का सिर तन से जुदा कर दिया। पुलिस ने आरोपी की बहन का कटा हुआ सिर बरामद कर लिया है. घटना फतेहपुर थाना के मिठवारा गांव की है.

बहन का सिर काट घूमता रहा हत्यारा भाई

ग्रामीणों के मुताबिक रियाज अपनी बहन आसिफा से नाराज था, आसिफा का किसी लड़के से अफेयर चल रहा था जो रियाज को बर्दाश्त नहीं हुआ. दोनों के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ. झगड़ा करने के बाद रियाज घर से चला गया और कुछ देर बाद वापस आकर अपनी बहन से कपड़े धोने के लिए कहा. जब आसिफा कपड़े धोने के लिए घर से बाहर निकली तो पीछे से रियाज आया और चापड़ (धारदार हथियार) से अपनी बहन पर ताबड़तोड़ वार किए. उसने अपनी बहन का गला धड़ से अलग कर दिया। बहन की हत्या करने के बाद रियाज उसका सिर लेकर गांव की सड़क में चलने लगा. करीब 800 मीटर तक रियाज अपनी बहन का कटा हुआ सिर लेकर घूमता रहा

ग्रामीणों ने रियाज को उसकी बहन का कटा हुआ सिर लिए घूमते हुए देखा, उसके हाथ में धारदार हथियार भी था. ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी और पुलिस ने आरोपी को बीच रास्ते में ही पकड़ लिया

बॉयफ्रेंड के साथ भाग गई थी आसिफा

पड़ोसियों का कहना है कि रियाज की बहन आसिफा कुछ दिन पहले अपने बॉयफ्रेंड के साथ भाग गई थी. 29 मई को परिवार के लोगों ने युवक के खिलाफ थाने में शिकायत की थी. पुलिस ने आसिफा और उसके प्रेमी को पकड़ लिया था. बॉयफ्रेंड को जेल भेज दिया था और आसिफा को घर. जिसके बाद से ही रियाज अपनी बहन से नफरत करने लगा था.


Next Story