उत्तरप्रदेश

प्रयागराज में ब्लास्ट: अतीक अहमद के इलाके में पोलिंग बूथ के करीब धमाका, एक की मौत

प्रयागराज में ब्लास्ट: अतीक अहमद के इलाके में पोलिंग बूथ के करीब धमाका, एक की मौत
x
Blast in Prayagraj: उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल में वोटिंग चल रही है, इस बीच प्रयागराज में एक पोलिंग बूथ में धमाका हो गया है

Blast in Prayagraj: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में वोटिंग के दौरान धमाका हो गया, इस धमाके में एक सड़क से गुजर रहे साईकिल सवार की मौत हो गई है, घटना के बाद करेली विधानसभा में हड़कंप की स्थिति निर्मित हो गई है और पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

कहां और कैसे

प्रयागराज के अतीकअहमद वाले विधानसभा क्षेत्र करेली के एक पोलिंग बूथ से सिर्फ 10 मीटर की दूरी में यह धमाका रविवार दोपहर को हुआ, जैसे ही विस्फोट हुआ, पोलिंग बूथ में वोट डालने आए मतदाता इधर-उधर भागने लगे, शुरू में लगा कि आतंकवादी हमला हो गया है, लेकिन एक धमाके के बाद माहौल शांत हो गया और दोबरा से वोटिंग चालू हो गई लेकिन इस बीच लोगों में दशहत देखी गई।

पता चला है कि इस धमाके से एक 21 साल के युवक की जान चली गई है, संजय और अर्जुन नाम के दो चचेरे भाई साईकल से निकल रहे थे तभी धमाका हो गया. बाद में पता चला कि दोनों भाई साईकिल के हेंडल में एक झोला टांग कर जा रहे थे और इतने में ही उनकी टक्कर एक बाइक सवार से हो गई. इसी बीच झोले में धमाका हो गया और अर्जुन की मौत हो गई

झोले में ऐसा क्या था

इस घटना से जहां अर्जुन नाम के युवक की मौत हो गई वहीं संजय को मामूली चोटें आई हैं, मृतक कोरांव का निवसी था. पुलिस पुलिस ये पता लगाने में जुटी है कि झोले में कौन सा विस्फोटक था और ये दोनों युवक उस विस्फोटक को कहाँ लेकर जा रहे थे और क्यों लेकर जा रहे थे.

Next Story