उत्तरप्रदेश

VIDEO: यूपी के घाटमपुर में बड़ा हादसा, धस गया मिट्टी का टीला 8 लोग दबे, दो महिलाओं की मौत

VIDEO: यूपी के घाटमपुर में बड़ा हादसा, धस गया मिट्टी का टीला 8 लोग दबे, दो महिलाओं की मौत
x
Ghatampur News: उत्तर प्रदेश के घाटमपुर में बड़ा हादसा, जिसमे मिट्टी का टीला धसने से दो महिलाओं की मौत हो गई।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के घाटमपुर (Ghatampur) में एक बड़ा हादसा हो गया। हादसे में 8 लोग मिट्टी के नीचे दब गए जिसमें 2 महिलाओं की मौत हो जाने की खबर प्राप्त हो रही है। बुधवार सुबह सुबह हुए हादसे की जानकारी होते ही प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंच गया है। बताया तो यहां तक जा रहा है इस हादसे में मिट्टी के नीचे 8 लोग दब गए हैं। जिन्हें सुरक्षित बाहर निकालने के लिए जेसीबी की मदद ली जा रही है।

धंस गया मिट्टी का टीला

मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के घाटमपुर में सजेती थाना क्षेत्र के माउंनखत नामक गांव में यह हादसा हुआ है। बताया जाता है मिट्टी का एक बड़ा टीला गिर जाने से 8 लोग दब गए। मिट्टी के टीले के धस जाने की जानकारी होने के पश्चात गांव के लोगों ने प्रशासन को सूचना दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए सजेती थाना के पुलिस बल पहुंच गया। साथ ही प्रशासन के सहयोग से जेसीबी लगाकर मिटटी हटाने का कार्य शुरू कर दिया गया है।

बताया गया है कि इस हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई है। वही अन्य घायल 6 लोगों को सीएचसी घाटमपुर मे इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जहां चिकित्सक घायलों को खतरे से बाहर बता रहे हैं। वही मृतकों के शवों को पीएम के पश्चात परिजनों को सौंप दिया गया। इस बड़ी घटना के बाद कोई विवाद की स्थिति निर्मित न हो इस बात को ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन ने घटनास्थल के साथ ही गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया है। साथ ही घटना के कारणों की जांच करवाने की बात कही गई है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story