उत्तरप्रदेश

बदायूं में बड़ा हादसा: दूल्हे की कार को अनियंत्रित ट्रक ने मारी टक्कर, दुल्हन समेत समेत 3 की मौत, 4 की हालत नाजुक

sidhi mp news
x
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बदायूं में दूल्हे की कार को अनियंत्रित ट्रक ने मारी टक्कर।

बदायूं (Badaun) बदायूं के वजीरगंज थाना क्षेत्र के नंदबारी गांव के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने एक कार को टक्कर मार दी। जिसमें कार में सवार दूल्हा सहित 6 लोग घायल हो गए हैं। वही दुल्हन समेत तीन लोगों की मौत हो गई है। गंभीर रूप से घायलों की स्थिति को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया है।

कार में सवार थे दूल्हा दुल्हन

मिली जानकारी के अनुसार थाना सिविल लाइन के बाबा कॉलोनी निवास पुष्पेंद्र की बारात मंगलवार को बिसौली कोतवाली के दबतोरी गांव गई हुई थी। रात में ही शादी की रस्म पूरी होने के बाद पुष्पेंद्र अपनी दुल्हन लज्जावती को साथ लेकर वापस घर जा रहे थे। कार में दूल्हे के चचेरे भाई मान सिंह कथा अन्य लोग भी सवार थे। कार जैसे ही नंद बारी गांव के पास पहुंची से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी।

दुल्हन की मौत

इस हादसे में दुल्हन लज्जावती, दूल्हे के चचेरे भाई मानसिंह तथा इको कार चला रहे ड्राइवर सनी मौके पर ही मौत हो गई है। वही दूल्हा पुष्पेंद्र, अशोक, भोला, किसान, अशोक व बाबूराम घायल हुए हैं। इन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

ट्रक चालक गिरफ्तार

घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वही परिजनों की रिपोर्ट ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया गया है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story