उत्तरप्रदेश

UP में चुनाव के पहले, PM MODI गोरखपुर में खोलेंगे सौगात का पिटारा

Bhutan Highest Civilian Honour
x
PM MODI Gorakhpur News: मंगलवार को पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) गोरखपुर (Gorakhpur) में देंगे कई सौगात

PM Modi In Gorakhpur News: मंगलवार का दिन गोरखपुर (Gorakhpur) के लिए कई उपलब्धिया लेकर आया है। क्योकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) गोरखपुर के लिए सौगातों का पिटारा खोल रहे है। जिससे इस क्षेत्र के लोगो को सुविधा और रोजगार मिल सकेगा। जानकारी के तहत प्रधानमंत्री अपने तय कार्यक्रम के तहत गोरखपुर पहुचेगे और वे अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (All India Institute of Medical Sciences Gorakhpur) एवं हिन्दुस्तान उर्वरक रसायन लिमिटेड (Fertilizer Chemicals Limited. Gorakhpur) के खाद कारखाने समेत 100 अरब की सौगात देंगे।

योगी ने गोरखपुर में सुनी समस्या

प्रधानमंत्री के कार्यक्रमों में व्यस्त होने के बाद भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर की दिनचर्या को नही भूले और वे जनता दर्शन के लिए 7.15 बजे हिन्दूसेवा श्रम पहुंचे। वहां उन्होंने एक एक कर 125 की संख्या में विभिन्न जिलों से आई महिलाओं और पुरुषों से मुलाकात की। सीएम जनता दर्शन से निकल कर साधन भवन पहुंचे जहां उन्होंने अपने श्वान कालू और गुल्लू को प्यार दुलार दिया। उसके बाद लालकक्ष पहुचे जंहा उन्होंने लोगो से संवाद किया, फिर प्रधानमंत्री के दौरे के मद्देनजर जरूरी फीडबैक लेने में जुट गए। इसके पूर्व उन्होंने सुबह मंदिर भ्रमण के साथ गोशाला में गो सेवा किया था।

यात्रियों की आई समस्या

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गोरखपुर आगमन को लेकर यात्रियों को समस्या भी आई। क्योकि अयोध्या परिक्षेत्र से 150 बसों को कार्यक्रम में लगाया गया है। यह बसें कार्यक्रम पर लोगों को पहुंचाने व वापस ले जाने का कार्य करेगी। रोडवेज बसों को कार्यक्रम में लगाए जाने के चलते यात्रियों को समस्या आई। पीएम रैली में बसों के जाने से अयोध्या रोडवेज डिपो खाली हो गया है। बुधवार तक यात्रियों को अपने गंतव्य पर जाने के लिए परेशानी उठानी पड़ रही है।

Next Story