उत्तरप्रदेश

अयोध्या हत्याकांड: हनुमान मंदिर में सो रहे युवक का काट दिया गला!

अयोध्या हत्याकांड: हनुमान मंदिर में सो रहे युवक का काट दिया गला!
x
अयोध्या में हनुमान मंदिर में युवक की गला काटकर हत्या कर दी गई है. लोग इस हत्या को भी नूपुर शर्मा केस से जोड़ कर देख रहे हैं

अयोध्या में युवक का गला काटा: यूपी के अयोध्या में एक हनुमान मंदिर के अंदर युवक का शव मिला, जिसकी हत्या गला काटकर की गई है. अब लोग अयोध्या में हुए हत्याकांड को उदयपुर और अमरावती हत्याकांड से जोड़कर देखने लगे हैं. रविवार को सुबह जब मंदिर के पुजारी मौके पर गए तो उन्हें मंदिर के अंदर गला कटे हुए युवक का शव दिखाई दिया। जिसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी की गई.

अयोध्या में भी गला काटकर हत्या

पुलिस ने मृतक के शव की शिनाख्त कर ली है। पुलिस का कहना है कि वह यूपी के अमेठी का रहने वाला था और कुछ दिन से यहीं हनुमान मंदिर में सोया करता था. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

इस घटना का उदयपुर हत्याकांड से क्या कनेक्शन है

गौरलतब है कि 21 जून को महाराष्ट्र के अमरावती में केमिस्ट की जिहादियों ने हत्या कर दी थी, बीच सड़क में उनका गला काट दिया था , वहीं 28 जून को राजस्थान के उयपुर में भी एक दर्जी कन्हैयालाल की गला काटकर हत्या की गई थी. दोनों का सिर्फ एक कसूर था दोनों ने नूपुर शर्मा का समर्थन वाला पोस्ट डाला था. उदयपुर और अमरावती में जिन लोगों ने तालिबानी तरीके से हत्या की वो सभी मुसलमान हैं. और नबी की गुस्ताखी वाले बयान पर नूपुर शर्मा से नाराज थे. इसी लिए उन्होंने हत्या कर दी.

लोग अयोध्या में हुई गला काट हत्या को भी उदयपुर और अमरावती मर्डर केस के साथ जोड़कर देख रहे हैं. लोगों का कहना है कि यहां भी युवक की वैसे ही हत्या हुई है जैसे अमरावती के प्रहलाद राव और उदयपुर के कन्हैयालाल की हुई थी.

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story