उत्तरप्रदेश

अयोध्या: स्कूल जा रही नाबालिग बहनों को मुस्लिम युवकों ने रिक्शे से खिंचा और बीच राह में कपड़े फाड़े

अयोध्या: स्कूल जा रही नाबालिग बहनों को मुस्लिम युवकों ने रिक्शे से खिंचा और बीच राह में कपड़े फाड़े
x
अयोध्या में नाबालिग बहनों से छेड़छाड़ करने वाले मुसलमान आरोपियों में से सिर्फ एक को पकड़ा गया है

Ayodhya: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में मुस्लिम गुंडों द्वारा बेहद घटिया करतूत को अंजाम दिया गया है. ई-रिक्शा से स्कूल जा रहीं दो सगी नाबालिग बहनों के साथ मुस्लिम बदमाशों ने बीच राह में ना सिर्फ छेड़छाड़ की बल्कि सरेआम उनके कपड़े फाड़ दिए. पीड़ित बच्चीयां स्कूल जा रही थीं.

अयोध्या में जिन मुस्लिम गुंडों ने यह घटिया काम किया है उनके नाम शब्बीर आलम, मेराज और समीर है, पीड़ित नाबालिग बेटियों की मां ने बताया कि ये तीनों बदमाश 15 अगस्त से उनकी बेटियों के पीछे पड़े हुए थे.

शब्बीर आलम, मेराज और समीर नामक इन तीन आरोपियों ने स्कूल जा रही दो सगी नाबालिग बहनों को चलते हुए ई-रिक्शे से बाहर खींच लिया और बीच सड़क में सरेआम उनके साथ बदतमीजी करने लगे, आसपास के लोगों ने देखा तो उन्हें पकड़ लिया, जिनमे से दो आरोपी भाग निकले और एक को पुलिस के हवाले कर दिया गया. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ POCSO Act के तहत मुकदमा दर्ज किया है. एक आरोपी जेल भेज दिया गया और दो की तलाश जारी है.

अयोध्या में नाबालिग बहनों ने छेड़छाड़ का मामला

यह घटना अयोध्या के हैदरगंज की है, सुबह दो सगी नाबालिग बहने बापू इंटर कॉलेज में पढ़ने के लिए जा रही थीं. तभी बीच रास्ते में तीन मुस्लिम बदमाशों ने दोनों बहनो को रिक्शे से बाहर खींच लिया और बीच सड़क में उनके कपड़े फाड़ दिए. आरोपियों के नाम शब्बीर आलम, मेराज और समीर है.

15 अगस्त से परेशान कर रहे थे

पीड़ित बहनों की मां ने बताया कि यह तीनों बदमाश मेरी दोनों बेटियों के पीछे 15 अगस्त से पड़े हुए थे. ये तीनों हर रोज़ उनके रिक्शे का पीछा करते, गंदे कॉमेंट करते थे. इसी लिए बेटियों ने स्कूल जाना बंद कर दिया था. आज जब वो स्कूल जा रही थीं तो मैं भी ऑटो में बैठकर उनके पीछे चल रही थी. ये तीनों लोग आए और मेरी बेटियों को रिक्शे से बाहर खींच लिया। और उनसे कहा चलो तुम्हे अच्छा खाना खिलाएंगे, अच्छे होटल में ले जाएंगे, उन्होंने बेटियों के साथ जोर जबरजस्ती की, उनके कपड़े फाड़े। तभी मैंने चिल्लाना शुरू किया और लोग इकठ्ठा हो गए.

Next Story