उत्तरप्रदेश

असदुद्दीन ओवैसी के काफिले में हमला, 2 हमलावरों ने कि 5 राउंड फायरिंग, बचकर निकले असदुद्दीन

असदुद्दीन ओवैसी के काफिले में हमला, 2 हमलावरों ने कि 5 राउंड फायरिंग, बचकर निकले असदुद्दीन
x
Asaduddin Owaisi: यह घटना मेरठ के छिजारसी के पास टोल प्लाजा की है, असदुद्दीन ओवैसी की कार में 5 गोलियां लगी हैं, किसी तरह दूसरी कार में बचकर वो वहां से निकल गए

Asaduddin Owaisi: AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर यूपी में जानलेवा हमला हुआ है, गुरुवार की दोपहर के वक्त असदुद्दीन ओवैसी अपने काफिले के साथ मेरठ के छिजारसी टोल प्लाजा के पास से गुजर रहे थे तभी 2 बंदूकधारी हमलावर आये और उनकी कार में गोलियां बरसाना शुरू कर दी। जिसके कारण उनकी कार पंचर हो गई और किसी तरह वो दूसरी गाडी में बैठकर बचकर वहां से निकल गए.

असदुद्दीन ओवैसी ने ANI को अपने ऊपर हुए इस हमले की जानकरी दी. उन्होंने कहा मैं मेरठ के किठौर में एक चुनावी कार्यक्रम के बाद दिल्ली जा रहा था तभी कार का पीछा करते हुए 2-4 लोग आये और मेरी कार में 2-4 राउंड गोलियां दागी। जिसके कारण मेरी कार भी पंचर हो गई मैं किसी तरह वहां से बचकर निकला।

असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट भी किया


इस घटना के बाद डरे हुए AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने अपनी साथ हुई घटना के बारे में लोगों को बताने के लिए ट्वीट किया जिसके बाद यूपी सहित पूरे देश में हड़कंप मच गया। असदुद्दीन ओवैसी के काफिले में किसने गोलियां चलाई यह जांच का विषय बन गया है. ऐसा करने वाले आरोपी हमलावरों की पहचान फ़िलहाल नहीं हो पाई है।

गौरतलब है कि यूपी में कुछ दिन बाद से ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में एक पार्टी के नेता पर जानलेवा हमला होने से सरकार और पुलिस पर सवाल खड़े हो रहे हैं। पता चला है कि जिन लोगों ने असदुद्दीन ओवैसी की कार में फायरिंग की थी उन्होंने अपना हथियार मौके पर ही छोड़ दिया था। असदुद्दीन ओवैसी की कार में 3-4 बुलेट के निशान भी हैं।

Next Story