उत्तरप्रदेश

CM YOGI का ऐलान, सिर्फ 6 घंटे में तय होगा दिल्ली से प्रयागराज का सफर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:24 AM GMT
CM YOGI का ऐलान, सिर्फ 6 घंटे में तय होगा दिल्ली से प्रयागराज का सफर
x
CM YOGI का ऐलान, सिर्फ 6 घंटे में तय होगा दिल्ली से प्रयागराज का सफरउत्तर प्रदेश के CM YOGI ने कहा की महज 6 घंटे में पूरा

CM YOGI का ऐलान, सिर्फ 6 घंटे में तय होगा दिल्ली से प्रयागराज का सफर

उत्तर प्रदेश के CM YOGI ने कहा की महज 6 घंटे में पूरा होगा दिल्ली से प्रयागराज तक का सफर पूरा होगा रीवा रियासत के संवाददाता से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि गंगा एक्सप्रेस-वे के निर्माण के लिए जमीन अधिग्रहण की काम जल्द आरंभ कराया जाए।

घर पर ही मिलने वाला है Job का मौक़ा, आज पीएम मोदी ला रहें हैं ये स्कीम

गंगा एक्सप्रेस-वे को भविष्य में वाराणसी में मल्टी मोडल टर्मिनल से जोड़ने की कार्यवाही की जाए। एक्सप्रेस-वे के लिए ट्रांजेक्शन एडवाइज़र की नियुक्ति के संबंध में एक सप्ताह में प्रस्ताव पेश किया जाए। मुख्यमंत्री ने यह निर्देश शुक्रवार को यूपीडा द्वारा गंगा एक्सप्रेस-वे के संबंध में दिए गए प्रस्तुतीकरण के दौरान दिए। उन्होंने कहा कि एक्सप्रेस-वे के निर्माण के लिए अनुभवी और कुशल प्रोफेशनल नियुक्त किए जाएं।

69 हजार शिक्षक भर्ती में योगी सरकार को लगा बड़ा झटका, पढ़िए

आगे CM ने कहा कि सड़क सुरक्षा के लिहाज से एक्सप्रेस-वे पर 15 मी० चौड़ाई का डिप्रेस्ड मीडियन भी प्रस्तावित किया गया है. यात्रियों की सुविधा एवं सड़क सुरक्षा के लिए एक्सप्रेस-वे पर हर 50 किलोमीटर पर वे साइड एमेनिटीज/टॉयलेट ब्लाक का भी प्रावधान रखा गया है. गंगा एक्सप्रेस-वे के निर्माण से दिल्ली-प्रयागराज की सड़क मार्ग से यात्रा महज 6 घंटे में पूरी हो जाएगी.

UP STF का आदेश, तुरंत मोबाइल से हटाएं ये 52 China Apps

उत्तर प्रदेश के सरकारी और निजी अस्पतालों में हो गया बड़ा बदलाव, पढ़िए

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story