उत्तरप्रदेश

Amethi : भाजपा नेता को सिर तन से जुदा की मिली धमकी, कार में चस्पा मिली धमकी

Amethi : भाजपा नेता को सिर तन से जुदा की मिली धमकी, कार में चस्पा मिली धमकी
x
Amethi BJP Neta Ko Sar Tan Se Juda Ki Dhamki : यूपी के अमेठी में एक भाजपा नेता को सिर तन से जुदा की धमकी दी गई है.

Amethi Me BJP Neta Ko Sar Tan Se Juda Ki Dhamki : भारत देश में इन दिनों सिर तन से जुदा (Sar Tan Se Juda) के नारे तेजी से वायरल हो रहे है। इतना ही नही जुलूशों में भी यह नारा कई बार सामने आ चुका है। तो वहीं धमकी में भी इस नारे का उपयोग हो रहा है। ऐसा ही एक मामला उत्तर-प्रदेश के अमेठी से सामने आ रहा है। जहां एक भाजपा नेता (BJP Leader) का आरोप है कि उसकी कार में चस्पा किए गए पत्र में सिर तन से जुदा की धमकी न सिर्फ दी गई बल्कि ऐसा करने वालों को इनाम की भी घोषणा की गई है।

यह है मामला

खबरों के अनुसार अमेठी (Amethi) के भाजपा मंडल अध्यक्ष संतोष द्विवेदी (BJP Leader Santosh Dwivedi) ने पुलिस में शिकायत किए है कि उन्हे जान से मारने की धमकी भरा पत्र मिला है। जिसमें सिर तन से जुदा किए जाने का जिक्र किया गया है। पत्र में सिर तन से जुदा करने वाले को 4 लाख रूपये के इनाम की भी बात लिखी गई है। उन्होने बताया कि वे सुबह सो कर उठे तो यह पत्र उनके कार में चस्पा हुआ मिला है।

जांच में जुटी पुलिस

सिर तन से जुदा का धमकी भरा पत्र की शिकायत श्री द्विवेदी ने पुलिस से करते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है। वहीं पुलिस मामले को गंम्भीरता से ले रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है। जिससे यह पता लगाया जा सके कि आखिर कौन है जो उनके वाहन तक पहुंच कर यह पत्र चस्पा किया है।

ज्ञात हो कि राजस्थान में एक व्यापारी का गला काट कर हत्या किए जाने के बाद सिर तन से जुदा का यह नारा काफी चर्चा में है। तो वहीं यूपी पुलिस इसे गंम्भीरता से ले रही है। बहरहाल पुलिस की जांच के बाद सच्चाई सामने आएगी।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story