उत्तरप्रदेश

Aligarh Meat Factory Gas Leak: अलीगढ में मीट फैक्ट्री में अमोनिया गैस लीक, 65 लोग बेहोश हुए, एक महिला की मौत हो गई

Aligarh Meat Factory Gas Leak: अलीगढ में मीट फैक्ट्री में अमोनिया गैस लीक, 65 लोग बेहोश हुए, एक महिला की मौत हो गई
x
Aligarh Meat Factory Ammonia Gas Leak: उत्तर प्रदेश के अलीगढ में मीट फैक्ट्री में अमोनिया गैस लीक होने से कोहराम मच गया है

Aligarh Gas Leak: उत्तर प्रदेश के अलीगढ में एक मीट फैक्ट्री में अमोनिया गैस लीक होने से 65 लोग बेहोश हो गए है और एक महिला की मौत हो गई है. Aligarh में Meat Factory में Ammonia Gas Leak होने से पूरे इलाके में कोहराम मच गया है. पीड़ित लोगों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने FIR दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है और गैस लीक होने का कारण पता लगाया जा रहा है.

अलीगढ की मीट फैक्ट्री में अमोनिया गैस लीक

गुरुवार के दिन अलीगढ के रोरावर थाना क्षेत्र में आने वाली मीट फैक्ट्री में बड़ा हादसा घटित हुआ है. यहां अमोनिया गैस लीक होने से एक महिला की मौत हो गई है. जबकि मीट फैक्ट्री में काम करने वाले 65 कर्मचारी बेहोश हो गए हैं. पता चला है कि गुरुवार की सुबह जैसे ही कर्मचारी अपने काम पर पहुंचे तो इसी दौरान फैक्ट्री में अनोमिया गैस का रिसाव होने लगा, जिसके कारण फैक्ट्री में भगदड़ मच गई.

अलीगढ मीट फैक्टरी गैस लीक

मथुरा रोड के पास अल्दुआ मीट फैक्ट्री (Aldua Meat Factory Aligarh) में गुरुवार की सुबह वर्कर्स काम में जुटे थे. तभी अमोनिया गैस का लीक होना शुरू हो गया. लोगों को जैसे ही इसकी जानकारी मिली, फैक्ट्री में अफरा-तरफी मच गई. एक-एक करके लोग बेहोश हो कर गिरने लगे. इसके बाद आसपास के लोग फैक्ट्री में पहुंचे और लोगों की मदद के लिए उन्हें हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां गैस प्रभावित लोगों का इलाज चल रहा है.

65 लोगों को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है. जिनमे एक महिला और बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना के बाद अलीगढ के DM भी मौके पर पहुंचे हैं. घटना वाली जगह में दमकल भी पहुंचा है. और रेस्क्यू अभियान चालकर फैक्ट्री के अंदर जाने का प्रयास किया जा रहा है. फैक्ट्री के अंदर और लोगों क फंसे होने की आशंका है और मरने वालों का आंकड़ा बढ़ सकता है.

Next Story