उत्तरप्रदेश

कोरोना की चपेट में आई अखिलेश की पत्नी डिम्पल यादव, जानिए!

कोरोना की चपेट में आई अखिलेश की पत्नी डिम्पल यादव, जानिए!
x

DIMPAL_YADAV

डिम्पल यादव की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

इन दिनों एक बार फिर कोरोना का कहर शुरू हो गया है. ऐसे में केंद्र सरकार कोरोना से बचाव की हर संभव प्रयास कर रही है. जानकारी के मुताबिक अभी हाल ही में खबर आ रही है की समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की पत्नी डिंपल यादव और उनकी बेटी के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) है. जिसके बाद दोनों ने खुद को घर में ही आइसोलेट (Isolated) कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक डिंपल यादव (Dimple Yadav) ने खुद ट्वीट कर बताया की उनसे मिलने वालो को वो बताना चाहती है की वो भी अपना टेस्ट करवाएं. डिंपल यादव ने आगे कहा की ''मैंने कोविड टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव (Report Positive) है. मै पूरी तरह ठीक हूँ. लेकिन मुझसे मिलने वाले जल्दी से अपना टेस्ट करवा ले.



बता दे की उत्तर प्रदेश में अब कोरोना तेजी से फ़ैल रहा है. वही नए वैरियंट यानि की ओमाइक्रोन वेरिएंट (Omron Variant) के भी 2 मरीज मिले है. जिसके बाद राज्य सरकार सकते में है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कोरोना से बचाव के लिए सरकारी अस्पतालों में बेड की संख्या 100 से बढ़ाकर 200 करने के निर्देश दिए हैं.

Next Story