उत्तरप्रदेश

Agra: थाने में 25 लाख की चोरी में पकड़े गये आरोपी की लॉकअप में मौत, भारी पुलिस बल तैनात

Sandeep Tiwari
20 Oct 2021 2:08 PM GMT
agra news
x
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) में थाने में 25 लाख की चोरी में पकड़े गये आरोपी की लॉकअप में मौत।

आगरा (Agra) जगदीशपुर थाने के मालखाने में चोरों ने धावा बोलते हुए दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश कर गए और बक्से में रखे 25 लाख रुपए नकदी के साथ ही दो पिस्टल पार कर दिया था। थाने के अंदर चोरी मामले में पुलिस सख्ती से आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी। पुलिस ने मिले सूत्रों के आधार पर एक सफाई कर्मी को गिरफ्तार कर उससे माल बरामदगी की ओर प्रयासरत थी। लेकिन उसकी अचानक तबीयत बिगड़ी और उसकी मौत हो गई। आरोपी की मौत के बाद बवाल की आशंका पर भारी पुलिस बल थाने में तैनात कर दिया गया है।

रात के समय हुई मौत

बताया जाता है कि हिरासत में लिए गए युवक से पुलिस पूछताछ कर रही थी। रात के समय उसकी अचानक तबीयत बिगड गई। आनन-फानन में पुलिस ने आरोपी युवक को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंची जहां डॉक्टरों ने परीक्षण पश्चात उसे मृत घोषित कर दिया।

बवाल की आशंका

पुलिस का मानना है कि युवक की मौत के पश्चात स्थानीय उसके समाज के लोग बवाल कर सकते हैं। वही जानकारी मिल रही है की बाल्मीकि समाज के लोग एक-एक कर एकत्र होने लगे हैं। बवाल की आशंका पर जगदीशपुर पुलिस थाने में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

थाने में करता था सफाई

जानकारी के अनुसार पकड़ा गया युवक थाने में सफाई का कार्य किया करता था। थाने में चोरी के पश्चात जब उक्त सफाई कर्मी नहीं आया पुल ने शंका के आधार पर सफाई कर्मी की तलाश की।

भाग गया सफाईकर्मी

सफाईकर्मी कई दिनों से गायब है। काफी खोजबीन के बाद ताजगंज क्षेत्र से उसे पकड़ा गया। पुलिस से बचने के लिए सफाई कर्मी ने अपने सिरको मुंडवा लिया था। मंगलवार को पुलिस उसे गिरफ्तार कर थाने ले आई और रात के समय उसकी मौत हो गई।

Next Story
Share it