उत्तरप्रदेश

Aamir Khan को हुई 10 साल की जेल, नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म का आरोप, ₹35000 का जुर्माना

Aamir Khan को हुई 10 साल की जेल, नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म का आरोप, ₹35000 का जुर्माना
x

नाबालिग से दुष्कर्म करने के आरोप में आमिर खान को अदालत ने दोषी करार देते हुए 10 वर्ष के कारावास की सजा सुनाई है। मामला वर्ष 2014 से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। इस संबंध में अगर घटना पर नजर दौड़ाई तो पता चलता है कि आमिर खान ने अवैध हथियार के बल पर लड़की को डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया था। इसके बाद जैसे ही घटना की जानकारी परिजनों को हुई पीड़िता की मां ने दादरी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद आरोपी को पुलिस ने पकड़ कर जेल में डाल दिया। वही न्यायालय ने सुनवाई करते हुए उसे 10 वर्ष की सजा सुनाई है।

क्या है पूरा मामला

दुष्कर्म का यह मामला दादरी कस्बे का बताया जा रहा है। बताया जाता है कि आरोपी आमिर खान निवास स्थान कटहैडा ने घर में अकेली नाबालिक युवती को डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया। यह मामला वर्ष 2014 का बताया जा रहा है। वहीं पीड़िता ने बताया कि दुष्कर्म के बाद आरोपी लगातार उसे धमकी देता रहा। वहीं पीड़िता का यह भी कहना है कि कई बार आरोपी ने उसके साथ जबरदस्ती की है।

काफी दिनों के पश्चात पीड़िता ने इस घटना की जानकारी अपनी मां को दी। जिसके बाद पीड़ित की मां ने 30 अगस्त 2014 को दादरी पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवा दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने पास्को एक्ट में मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तारी के बाद आरोपी को जेल भेज दिया।

न्यायालय ने सुनाया फैसला

आरोपी की चार्ज शीट जिला न्यायालय मे पेश की। जिला न्यायालय सूरजपुर मे सुनवाई के दौरान अधिवक्ताओं की जिरह सुनने के बाद आरोपी आमिर खान को दोषी मानते हुए 10 वर्ष के कारावास की सजा सुनाई है। साथ ही 35000 रुपए का जुर्माना भी लगाया है। कहा गया है कि अगर आरोपी द्वारा जुर्माने की रकम नहीं जमा की जाती तो 6 महीने का अतिरिक्त करावास भुगतना होगा।

Next Story