उत्तरप्रदेश

35 वर्षीय युवती का 15 टुकड़ो में मिला निर्वस्त्र शव, सिर भी गायब, शव देख रोने लगे लोग...

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
35 वर्षीय युवती का 15 टुकड़ो में मिला निर्वस्त्र शव, सिर भी गायब, शव देख रोने लगे लोग...
x
35 वर्षीय युवती का 15 टुकड़ो में मिला निर्वस्त्र शव, सिर भी गायब, शव देख रोने लगे लोग...मेरठ: जहां सरकार महिलाओं के लिए नया कानून बना रही है

35 वर्षीय युवती का 15 टुकड़ो में मिला निर्वस्त्र शव, सिर भी गायब, शव देख रोने लगे लोग…

मेरठ: जहां सरकार महिलाओं के लिए नया कानून बना रही है वही दूसरी तरफ महिलाओं पर अपराध में तेजी बढ़ती नजर आ रही है । जानकारी के मुताबिक मेरठ के लिसाड़ीगेट थाना इलाके में एक 35 वर्षीय महिला का शव मिला। शव पर ना कोई वस्त्र था और ना ही महिला का सिर था ।

महिला का शव देख रेप की आशंका जताई जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक शव एक कूड़े के ढेर में देखा गया जिसे लगभग 15 भागो में काटा गया है. साथ ही आवारा कुते शव को नोच रहे थे. शव से दुर्गंध आने के बाद स्थानीय लोगों का ध्यान महिला के शव तरफ गया और स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मेरठ के एसपी ने कहा कि महिला की उम्र लगभग 35 वर्ष है और महिला की हत्या किसने की इसकी जल्द जांच की जा रही है साथ ही आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

इस भयंकर कांड से लोगों में आक्रोश पैदा हो गया है साथ ही शव देखकर स्थानीय लोगों की आंखों से आंसू निकल आए हैं वही लोगों ने कहा कि इस तरह दरिंदगी करने वालों को कभी नहीं बख्शा जाना चाहिए।

Next Story