उत्तरप्रदेश

अलीगढ में 8वीं का छात्र दूसरी मंजिल से कूदा! होमवर्क कंप्लीट नहीं था तो टीचर ने जमीन पर बैठा दिया था

अलीगढ में 8वीं का छात्र दूसरी मंजिल से कूदा! होमवर्क कंप्लीट नहीं था तो टीचर ने जमीन पर बैठा दिया था
x
8th class student jumped from the second floor in Aligarh: मिडिया रिपोर्ट का कहना है कि स्टूडेंट क्लास में बैठकर मोबाइल में रील्स बना रहा था

उत्तर प्रदेश अलीगढ न्यूज़: यूपी के अलीगढ में एक 8वीं के स्टूडेंट ने दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी. इस हादसे का वीडियो भी सामने आया है. जहां फर्श में बैठा हुआ एक छात्र उठता है और तेजी से क्लास के बाहर जाकर गैलरी से छलांग मार देता है. कुछ देर के लिए किसी को मालूम नहीं चलता कि हुआ क्या, और उसके बाद सभी स्टूडेंट्स और क्लास में बैठी मैडम बाहर की तरफ दौड़ते हैं.

मामला अलीगढ के बन्नादेवी थाने क्षेत्र के इंग्राहम स्कूल का है. जहां 8th क्लास में पढ़ने वाले छात्र ने दूसरी मंजिल से छलांग लगाई है. घायल छात्र का नाम मयंक है जिसके सिर में गंभीर चोटें आई है और वह ICU में एडमिट है.

होमवर्क पूरा नहीं था

मयंक के छलांग लगाने के पीछे दो कारण बताए जा रहे हैं. टीचर और अन्य स्टूडेंट्स का कहना है कि वह होमवर्क पूरा नहीं कर पाया था इसी लिए मैडम ने उसने साथ उसके क्लासमेट को जमीन पर अपने बगल में बैठा दिया था. वहीं कहा जा रहा है कि मयंक क्लास में बैठकर मोबाइल चला रहा था और दोस्त के साथ रील्स बना रहा था. जिसके चलते मैडम ने उसे अपने बगल में फर्श पर बैठा दिया था.

कहा ये भी जा रहा है कि मयंक और उसके दोस्त को रील्स बनाने के लिए फर्श में बैठाया गया था और मैडम होमवर्क चेक कर रही थी. लेकिन मयंक का होमवर्क पूरा नहीं था. कहीं मैडम उसे फिर से कोई दूसरी सज़ा न देदें इसी डर से वह रेलिंग से नीचे कूद गया.

मयंक जेएन मेडिकल कॉलेज के ICU वार्ड में एडमिट है. पुलिस का कहना है कि मयंक ने होमवर्क कम्प्लीट न कर पाने के डर से आत्महत्या की कोशिश की है. स्कूल मैनेजमेंट का कहना है कि मयंक की कॉपी चेक करने का नंबर आने वाला था. उसने उर्दू टीजर का बताया होमवर्क पूरा नहीं किया था. अपना नंबर आते देख वह भागा और छलांग मार दिया

मयंक के पिता का कहना है कि उसने पहले भी स्कूल के बारे में मुझसे शिकायत की थी. स्कूल के सीनियर स्टूडेंट्स उसे परेशान करते हैं.

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story