उत्तरप्रदेश

Chitrakoot: डकैत बबुली कोल गिरोह के 4 सदस्य मारकुंडी के जंगल से गिरफ्तार,अवैध असलहें बरामद

chitrakoot news
x
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चित्रकूट (Chitrakoot) की पुलिस ने लूट के 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

चित्रकूट। एमपी-यूपी सीमा से लगे चित्रकूट में यूपी पुलिस ने डकैत बबुली कोल गिरोह के सक्रिय 4 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से पुलिस लूट के हथियार भी बरामद कर लिया है। पुलिस अधीक्षक चित्रकूट भी धवल जायसवाल के निर्देशन में गैंग की धरपकड़ हेतु चलाये जा रहे ऑपरेशन क्लीन के क्रम में प्रभारी निरीक्षक मारकुंडी एवं उनकी टीम द्वारा अदम्य साहस एवं वीरता का परिचय देते हुए के जंगल मे बबुली कोल के 4 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से 07 मोबाइल, 02 देशी बन्दूके 12 बोर व 06 जिन्दा कारतूस व 02 देशी बन्दुके 315 बोर तथा 05 अददजिन्दा कारतूस 315 बोर भी जब्त किया गया है।

5 दिन पूर्व हुई थी घटना

एसपी ने बताया कि आरोपियों ने 5 दिन पूर्व मारकुंडी के जंगल में लूट की घटना को अंजाम दिए थें। उक्त मामले में पुलिस लगातार उनकी तलाश कर रही थी और मारकुंडी के जंगल में घेराबंदी करके 4 लोगो को गिरफ्तार किया है। उन्होने बताया कि पकड़े गये आरोपियों के खिलाफ पूर्व में कई मामले है और वे चित्रकूट मारकुडी सहित अन्य एमपी-यूपी के क्षेत्रों में लूटपाट सहित अन्य तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे थें। उन्होने बताया कि पकड़े गए आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

पुलिस मुठभेड़ में मारा गया था डकैत बबुली

ज्ञात हो कि बबुली कोल की पुलिस मुठभेड़ में मौत हो गई थी, जबकि उसके सक्रिय सदस्य अभी भी जंगलों में भ्रमण करने के साथ ही यूपी और एमपी में लूटपाट सहित अन्य तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story