उत्तरप्रदेश

4 लड़को के साथ भागी लड़की, फिर शादी किससे करे हो गई कंफ्यूज, फिर ऐसे लिया गया फैसला, पढ़िए पूरी खबर..

4 लड़को के साथ भागी लड़की, फिर शादी किससे करे हो गई कंफ्यूज, फिर ऐसे लिया गया फैसला, पढ़िए पूरी खबर..
x
उत्तरप्रदेश: मोहब्बत के खातिर लोग किसी भी हद तक गुजर जाते है. अक्सर ऐसी कहानिया हम फिल्मो में देखते है. लेकिन आज हम आपको सच्ची कहानी बताने जा रहे है जिसमे 4 लड़को के साथ भागी लड़की कंफ्यूज हो जाती है की वो शादी किस्से करे. जी हां ये कहानी बिलकुल सच्ची है. जानकारी के मुताबिक मामला उत्‍तर प्रदेश के अंबेडकरनगर के टांडा कोतवाली के अजीमनगर थाना क्षेत्र का है।

उत्तरप्रदेश: मोहब्बत के खातिर लोग किसी भी हद तक गुजर जाते है. अक्सर ऐसी कहानिया हम फिल्मो में देखते है. लेकिन आज हम आपको सच्ची कहानी बताने जा रहे है जिसमे 4 लड़को के साथ भागी लड़की कंफ्यूज हो जाती है की वो शादी किस्से करे. जी हां ये कहानी बिलकुल सच्ची है. जानकारी के मुताबिक मामला उत्‍तर प्रदेश के अंबेडकरनगर के टांडा कोतवाली के अजीमनगर थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के मुताबिक इलाके में रहने वाले 4 लड़कों के साथ एक लड़की घर से भाग गई. लड़की को भगाने वाले लड़को ने लड़की को 2-3 दिन रिश्तेदारों के बीच छुपा कर रखा था. छुपाने के बाद अंततः लड़की और 4 लड़को को पकड़ लिया गया. इसके बाद जब लड़की से पुछा गया की वो किससे शादी करेगी तो वो कंफ्यूज हो गई और उसे ये समझ नहीं आ रहा था की वो किससे शादी करे. इस बीच मामला पंचायत में पहुंच गया और पंचायत के पंचो ने फैसला लिया की पर्ची डालकर फैसला किया जायेगा की लड़की से कौन शादी करेगा।

पर्ची डालकर लिया फैसला

वही मामले को बढ़ते देख पंचायत ने मोर्चा सँभालते हुए 3 दिन का टाइम माँगा और बंद कमरे में पंचायत के सभी सदस्य निष्कर्ष निकालते रहे. इस बीच पांचो ने जब 4 लड़को से शादी के बारे में पूछा तो कोई भी शादी के लिए तैयार नहीं था. इस बीच फिर पंचायत ने पर्ची डालने का सिस्टम निकाला। इस बीच 4 लड़को के नाम को एक कटोरे में पर्ची में नाम डालकर रखा गया और छोटे से बच्चे से निकलवाया गया. जिस लड़का का नाम पर्ची में आया था उससे उस लड़की की शादी तय कर दी गई.

इस तरह पंचायत के फैसले की हर जगह तारीफ हो रही है. वही ये मामला तेजी से मीडिया में छा रहा है. आपको बता दे की इससे पहले फिल्म हंगामा में भी ऐसे ही पर्ची द्वारा शादी का चुनाव किया गया था.

Next Story