उत्तरप्रदेश

UP: 14 वर्षीय मासूम की ईट से कुचल कर हत्या

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
UP: 14 वर्षीय मासूम की ईट से कुचल कर हत्या
x
14 वर्षीय दलित लड़की की हत्या कर दी गई, ईट से सर पर वार करने ने से उसकी मौत हो गई। यह घटना गुरुवार दोपहर उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के एक गांव की है। | Uttar Pradesh News |

14 वर्षीय दलित लड़की की हत्या कर दी गई, ईट से सर पर वार करने ने से उसकी मौत हो गई। यह घटना गुरुवार दोपहर उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के एक गांव की है।

खेत पर मिला मासूम का शव

पुलिस ने पीड़ित के परिवारों और हत्या के मकसद के आरोपियों के बीच एक पुरानी दुश्मनी बताई।एक अधिकारी के अनुसार, पुलिस यह पता लगाने के लिए शव परीक्षण रिपोर्ट का इंतजार कर रही है कि क्या उसका यौन उत्पीड़न किया गया था, और पीड़ित परिवार ने उनकी शिकायत में बलात्कार का आरोप नहीं लगाया था।

रमदान सिंह, एसपी भदोही ने ANI के हवाले से बताया की , "लड़की का सिर पत्थर से मार दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। जांच जारी है।

यह भी पढ़े: Moto G40 Fusion की बिक्री भारत में शुरू, देखे स्मार्टफोन पर चल रहे ऑफर्स, स्पेसिफिकेशन्स

"पुलिस अधिकारियों ने कहा कि एक ही गांव के दो व्यक्ति, जो दलित समुदाय से भी जुड़े थे, को गिरफ्तार कर लिया गया है और एक नाबालिग लड़के को गुरुवार शाम को हत्या के सिलसिले में रखा गया है ।

सर्कल ऑफिसर (ज्ञानपुर) भूषण वर्मा ने द इंडियन एक्सप्रेस को बताया, “शव गाँव के एक खेत में पाया गया था। लड़की दोपहर करीब 12.30 बजे घर से निकली थी, और कुछ समय के लिए वापस जाने में विफल रहने के बाद, परिवार के सदस्यों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। बाद में परिवार को उसका शव मिला और पुलिस को सूचना दी गई । "

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story