उत्तरप्रदेश

आजमगढ़ में 10 साल के बच्चे को खंभे से लटका कर तीन घंटे तक पीटा! पानी मांगा तो मुंह में मिर्च ठूंस दी

आजमगढ़ में 10 साल के बच्चे को खंभे से लटका कर तीन घंटे तक पीटा! पानी मांगा तो मुंह में मिर्च ठूंस दी
x
Azamgarh 10 Year Old Boy Beaten Video: बच्चा लगातार रोटा रहा, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की

आज़मगढ़ में बच्चे की पिटाई का वीडियो: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में एक 10 साल के मासूम को लोगों ने बिजली के खंभे से बांधकर पीटा, आरोपियों ने उस बच्चे के हाथ-पैर बांध दिए और उसे हवा में खंभे से लटका दिया। तीन घंटे तक निर्दयी आरोपी उस मासूम को बेरहमी से पीटते रहे, वो रोटा-चिल्लाता रहा. इस दौरान जब बच्चे ने पानी मांगा तो हैवानों ने उसके मुंह में मिर्च ठूंस दी.

मामला आजमगढ़ के बरदह इलाके के हदीसा गांव का है. जिन लोगों ने उस बच्चे को इतनी बुरी तरह टॉर्चर किया उन्हें शक था कि उसने मोबाइल चोरी किया है. घटना के बाद बच्चे के पिता ने पुलिस से इसकी शिकायत और पुलिस ने धारा 307 लगाते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

आजमगढ़ में बच्चे की पिटाई

जब उस मासूम को लगातार पीटा जा रहा था तब उसका परिवार घर पर था. बच्चे के पिता रामकेश ने पुलिस को बताया कि 4 दिन पहले गांव के रामआसरे राम, संजय राम, सुरेन्द्र राम और विजयी राम ने उनके बच्चे पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाया था. आरोपी पहले भी बच्चे को खोजते हुए हमारे घर आए थे. लेकिन जब उन्होंने मेरे बच्चे को गांव में अकेला पाया तो उसके साथ बेरहमी से मारपीट की. किसी गांव वाले ने हमे ये भी नहीं बताय कि उसके बच्चे को बीच चौराहे में इस तरह मारा जा रहा है.

इतना मारा की कान से खून निकलने लगा

पिता ने बताया कि आरोपियों ने तीन घंटे तक मेरे बच्चे को खंभे से बांधे रखा और उसे पीटते रहे. जब उसने पानी मांगा तो उसके मुंह में मिर्च ठूंस दी. तमाशा देख रहे लोगों ने उसे छुड़ाने की कोशिश तक नहीं की. उसे इतना मारा गया कि कान से खून निकलने लगा. इस मामले में पुलिस ने सुरेंद्र, संजय, और विजयी को गिरफ्तार किया है. इन तीनों आरोपियों की उम्र 32 से लेकर 55 साल है

Next Story