उत्तरप्रदेश

सास-बहू की लड़ाई में बाप-बेटे में हुई मारपीट, बेटे ने की पिता की हत्या

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 5:57 AM GMT
सास-बहू की लड़ाई में बाप-बेटे में हुई मारपीट, बेटे ने की पिता की हत्या
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के बिलरियागंज थाना क्षेत्र में सास-बहू के झगड़े में बेटे ने वृद्ध पिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी. मां ने बेटा-बहू के खिलाफ तहरीर दी है. जानकारी के मुताबिक बिलरियागंज थाना क्षेत्र के शान्तिपुर पथरपुरवा निवासी जगपत (70) के घर पर शनिवार देर रात उसकी पत्नी सुशीला और बहू सरिता के बीच आपस में विवाद हो रहा था. इस बीच जगपत का बेटा राम जतन (45) बीच बचाव करने आया. लेकिन विवाद सुलझने के बजाए और उलझ गया.

विवाद में राम जतन अपनी पत्नी सरिता की ओर से बोलने लगा, जिसका पिता जगपत ने विरोध किया और कुछ देर में इस बात को लेकर पिता-पुत्र में मारपीट शुरू हो गई. इस मारपीट में जगपत बुरी तरह घायल हो गया और उसकी मौके पर मौत हो गई. जबकि रामजतन गंभीर रूप से घायल हो गया. गांव के लोगों ने पुलिस को फोन कर सूचना दी.

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वही रामजतन को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिलरियागंज में भर्ती कराया गया, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. एसओ संजय कुमार ने बताया कि मृतक के तीन पुत्र हैं. मृतक की पत्नी सुशीला ने अपने बेटे-बहू रामजतन व सरिता के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस मामले में अपनी कार्यवाही कर रही है.

Next Story