उत्तरप्रदेश

विवाहित प्रेमिका से मिलने यूपी से रीवा आया था रेलकर्मी प्रेमी, फिर...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:06 AM GMT
विवाहित प्रेमिका से मिलने यूपी से रीवा आया था रेलकर्मी प्रेमी, फिर...
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

उत्तरप्रदेश के एक रेलकर्मी अमित कुमार शुक्ला को बंधक बनाकर पीटने के मामले में मध्यप्रदेश के रीवा जिला निवासी उसकी प्रेमिका समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। हालांकि अमित कहां और किस हाल में है, इसका अभी तक पता नहीं चल सका है। पुलिस का दावा है कि उसकी तलाश चल रही है।

शंकरगढ़ रेलवे स्टेशन पर प्वाइंट्स मैन है भुक्तभोगी गिरफ्त में आए अभियुक्तों को प्रयागराज के पुलिस लाइन सभागार में मीडिया के सामने पेश किया गया। एसएसपी अतुल शर्मा ने बताया कि अमित शुक्ला (30) पुत्र राम करन मूलरूप से अमेठी जिले के गोरियाबाद थाना क्षेत्र स्थित देवीदत्त तिवारी गांव का निवासी है। वह शंकरगढ़ रेलवे स्टेशन पर प्वाइंट्स मैन पद पर कार्यरत है। उसका मध्य प्रदेश के रीवा जिले के चाकघाट निवासी अर्चना सिंह पत्नी ज्ञानेंद्र सिंह से प्रेम संबंध चल रहा था।

कैसे हुई वारदात 13 अप्रैल को अमित अपने साथी की बाइक लेकर अर्चना से मिलने के लिए चाकघाट गया था। इसी दौरान वह संदिग्ध दशा में गायब हो गया। अमित की मां ने शंकरगढ़ थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराते हुए अर्चना के बारे में बताया। इस पर थानाध्यक्ष भुवनेश चौबे ने टीम के साथ उसके घर पहुंचकर छापेमारी की। ग्रामीणों से मिली जानकारी के बाद अर्चना, उसके पिता पन्ना लाल, भाई अमन सिंह व पति ज्ञानेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया। कब्जे से बाइक, पिटाई में प्रयुक्त डंडा व बेंत बरामद हुआ है। हालांकि पूछताछ में अभियुक्त रेलकर्मी के बारे में कुछ नहीं बता सके। ऐसे में उनका परिवार अनहोनी की आशंका से परेशान है।

बोले एसएसपी एसएसपी का कहना है कि आरोपितों को रिमांड पर लेकर फिर से पूछताछ की जाएगी। थानाध्यक्ष का कहना है कि अर्चना शंकरगढ़ के पहाड़ीकला गांव में दूध विक्रेता पति के साथ रहकर ब्यूटी पार्लर चलाती थी। इस दौरान उसका अमित से संपर्क हुआ था।

Next Story
Share it