उत्तरप्रदेश

दस रुपये खो जाने पर पिता ने तीन बच्‍चों को बिजली के खंभे से उलटा लटकाकर पीटा

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 5:57 AM GMT
दस रुपये खो जाने पर पिता ने तीन बच्‍चों को बिजली के खंभे से उलटा लटकाकर पीटा
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

अमरोहा : उत्‍तर प्रदेश के अमरोहा में एक पिता की क्रूरता की तस्‍वीरें दिखाती तस्‍वीरें सामने आई है. यहां एक पिता ने अपने ही दो बेटों और एक बेटी को महज इसलिए पीटा क्‍योंकि उन्‍होंने दस रुपये का नोट खो दिया था. इसके लिए पिता ने तीनों को पकड़कर बिजली के खंभे से रस्‍सी बांधकर उलटा लटकाया और इसके बाद उन्‍हें जल्‍लादों की तरह बेरहमी से पीटा.

मामला अमरोहा जिले के गजरौला थाना इलाके के सलेमपुर रोड स्थित मोहल्ला जलाल नगर का है. यहां रहने वाला इस्लाम कुछ काम धंधा ना करके घर में रहकर रोजाना अपने बच्चों और पत्‍नी के साथ मारपीट करता रहता है. रविवार को इस्लाम ने मानवता की सारी हदें पार कर दीं और अपने 5 वर्षीय बेटे रेहान, 4 वर्षीय बेटे आयान व 3 वर्षीय बेटी इकरा को महज दस रुपये खो जाने के कारण बिजली के खंभे से बांधकर बुरी तरह पीटा.

दरअसल रविवार सुबह किसी व्‍यक्ति ने मोबाइल में खींच ली जिसके बाद उसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. इसके बाद से ही बच्‍चों को पीटने वाला पिता घर से फरार है और मोहल्ले के लोग उसके खिलाफ कार्रवाई चाहते हैं. मोहल्ले वालों का कहना है कि आरोपी पिता कुछ काम नहीं करता है. बल्कि घर पर रहकर पत्‍नी और बच्‍चों के साथ मारपीट करता है. उनका कहना है कि जब वे लोग समझाने जाते हैं तो वह उन्‍हें ही ही फंसाने की धमकी देता है. आरोपी पिता ने दस रुपये का नोट खो देने के मामले में अपने तीनों बच्‍चों की बेरहमी से पिटाई की. उसने तीनों मासूमों के हाथ बिजली के खंभे पर रस्‍सी से बांधे और फिर उनको पीटा. बेरहमी से मार खा रहे बच्चों के चीखने की आवाज सुनकर मोहल्ले वालों ने बच्चों को बचाने की कोशिश की तो जल्लाद बाप ने उन्हें भी झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर डराना चाहा. इस पर मोहल्‍ले वालों ने बिना डरे समझदारी दिखाई और उसके चंगुल से तीनों बच्‍चों को छुड़ाया. इसी के साथ ही उनके पिता की पूरी करतूत को मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया.

जल्लाद की पीटा की पिटाई से घबराए बच्चे कैमरे पर कुछ बोल भी नहीं पा रहे हैं, बस इतना जरूर बता रहे हैं की उनका पिता सिर्फ दस रुपये के लिए उन्हें पीटता है. पुलिस अधिकारियों का इस मामले में कहना है कि इस मामले की जानकारी अखबारों के माध्यम से मिली है. पूरे मामले की जांच कराई जा रही है. जैसे ही इस मामले में कोई तहरीर मिलेगी कार्रवाई की जाएगी.

Next Story
Share it