Uncategorised

Funny Places Names: किसी का नाम भोस#री तो किसी का पनौती, इन फनी स्टेशन का नाम सुन आप लोटपोट हो जाएंगे

Abhijeet Mishra
17 Dec 2021 7:54 AM GMT
Funny Places Names: किसी का नाम भोस#री तो किसी का पनौती, इन फनी स्टेशन का नाम सुन आप लोटपोट हो जाएंगे
x
Funny Places Names: दुनिया बड़ी अजीब है और उससे भी ज़्यादा अजीब है भारत के रेलवे स्टेशन के नाम

Funny Places Names: वो कहते हैं ना दुनिया बड़ी अजीब है लेकिन उससे भी ज़्यादा कुछ अजीब है तो अपने देश के रेलवे स्टेशन के नाम, देश में कुछ ऐसे भक-भक अड्डे यानी के रेलवे स्टेशन है जहां के नाम सुन कर आप लोटपोट हो जाएंगे। कुछ के नाम तो ऐसे हैं कि आपका हसंते- हसंते पेट दुखने लगेगा।

कुछ स्टेशन का नाम पनौती है तो किसी का नाम सुन कर लगता है ये तो भद्दी गाली है जरा सोचिये इन स्टेशन ट्रैन पकड़ने वाले टिकट काउंटर में जाकर कहां की टिकट मांगते होंगे, भइया पनौती की टिकट काट दीजिये

ये स्टेशन है शराब का ठेका


झारखण्ड प्रदेश के हजारीबाग जिले में एक गाँव का नाम है 'दारु' और यहीं के लोकल स्टेशन का नाम भी दारु ही रखा गया है, जरा सोचिये अगर किसी को इस स्टेशन में जाना है तो वह टिकट काउंटर में जाकर क्या बोलता होगा।

ये स्टेशन है या किसी जानवर का नाम है


Chinchpokli ये एक रेलवे स्टेशन का नाम है, असल में दक्षिण मुंबई इलाके में चिंचपोकली नाम का एक रेलवे स्टेशन है, आपने गजनी फिल्म में चिंचपोकली का नाम सुना होगा

सर बाप का टिकट काट दीजिये


जी हां सबसे अजीब स्टेशन का नाम है 'बाप' (Bap), सुन कर ऐसा लगता है कि यह देश के सारे रेलवे स्टेशन का बाप है , यह स्टेशन राजस्थान में मौजूद है

ये स्टेशन है या गाली



महाराष्ट्र के पुणे डिस्ट्रिक में एक स्टेशन है जिसका नाम है भोसरी, अरे घबराइए नहीं यह कोई गाली नहीं बल्कि एक स्टेशन का नाम है।

ये स्टेशन है या ससुराल


राजस्थान के जोधपुर में एक स्टेशन का नाम है "साली" सुन कर ऐसा लगता है जैसे कोई अपने ससुराल जा रहा हो।

ये भारत का ही स्टेशन है ना?


आपको सिंगापूर जाना है लेकिन परपोर्ट नहीं है, तो क्या हुआ आप ट्रेन से सिंगापूर चले जाइये। सिंगापूर स्टेशन देश के ओड़िशा राज्य में हैं, यहां के रहने वालों का भौकाल है सब कहते होंगे आई लिव इन सिंगापूर।

नाम है या श्राप



यूपी की तो बात ही अलग है यहां के एक रेलवे स्टेशन का नाम है पनौती, यह चित्रकूट का एक गाँव है, यहां के लोग टिकट काउंटर में जाकर कहते होंगे पनौती का टिकट दे दो..

छी...


ये कैसा नाम है सुन कर ही घिन हो जाती है, तेलांगना के रंगारेड्डी में एक स्टेशन का नाम है टट्टीखाना, बड़ा घिनौना नाम है

अब ये क्या बवाल है


तेलंगना के एक स्टेशन का नाम है भैंसा, और कर्नाटक के एक स्टेशन का नाम है कुत्ता वहीं जालंधर के एक रेलवे स्टेशन का नाम तो काला बकरा है, मतलब क्या सोच कर नामकरण किया गया। गांव वाले उस आदमी की तलाश कर रहे हैं।

Next Story
Share it