उमरिया

उमरिया: प्रेमिका के सगाई करने पर आगबबूला हुआ प्रेमी, गुस्से में कर डाला बड़ा कांड

उमरिया: प्रेमिका के सगाई करने पर आगबबूला हुआ प्रेमी, गुस्से में कर डाला बड़ा कांड
x
उमरिया: जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें प्यार में धोखा खाए युवक ने प्रेमिका की सगाई होने के बाद गला गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी।

उमरिया: जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें प्यार में धोखा खाए युवक ने प्रेमिका की सगाई होने के बाद गला गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी प्रेमी को अपनी हिरासत में ले लिया है। यह मामला उमरिया जिले के चंदिया थाना क्षेत्र के कोयलारी गांव का है।

बताया गया है कि स्थानीय निवासी जनकलली रघुवंशी की सगाई 26 जनवरी की दोपहर गांव में ही धूमधाम से मनाई गई थी। 27 जनवरी की सुबह युवती का शव घर से कुछ दूरी पर एक खेत में पाया गया। मौके पर पहुंचे एसपी सहित थाना पुलिस ने मौका मुआयना पश्चात जांच शुरू की। इसी कड़ी में पुलिस के शक की सुई गांव के ही एक युवक पर जाकर रूकी। पुलिस को जांच में पता चला कि युवक का युवती के साथ प्रेम संबंध था। युवती सगाई हो जाने के बाद आक्रोशित प्रेमी ने अपनी प्रमिका की हत्या कर दी।

रात में शुरू किया ढूंढना, सुबह मिली लाश

पुलिस ने बताया कि रात में ही युवती की मां को अपनी बेटी के बिस्तर में न होने का पता चल गया था। परिजनों ने युवती की काफी तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली। इसी कड़ी में सुबह युवती का शव खेत में पाया गया।

प्रेमी ने बुलाया था

बताया गया है कि प्रेमिका की सगाई से आहत प्रेमी ने रात में युवती को बाहर बुलाया था। माना जा रहा है कि प्रेमी के बुलाने पर युवती उससे मिलने चली गई। पहले से ही आक्रोशित प्रेमी ने युवती की खेत में हत्या कर दी होगी।

मौके पर मिली गला घोंटने वाली रस्सी

बताया गया है कि युवती की हत्या रस्सी से गला घोंट कर की गई है। पुलिस को घटनास्थल पर ही हत्या में इस्तेमाल की गई रस्सी भी मिल गई है। पुलिस का कहना है कि युवती के फोन की कॉल डिटेल निकलवाने पर पता चला है कि रात में युवक ने युवती के मोबाइल पर फोन भी किया था।

Next Story