उमरिया

UMARIA: ग्राहक बनकर किराना दुकान पहुंचे कलेक्टर, मिल गई शराब, परिचय बताते ही मच गई भगदड़

umaria collector
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उमरिया (Umaria) में मॉर्निंग वॉक पर निकले कलेक्टर ने ग्राहक बनकर अवैध रूप से बिक रही शराब को किया जप्त

उमरिया (Umaria) मॉर्निंग वॉक पर निकले उमरिया जिले (Umaria District) के कलेक्टर (Collector) को किराना दुकान में शराब का करोबार भी मिल गया। अवैध रूप से बिक रही शराब एंव व्यापार में संलिप्त दुकान को उन्होने जमींदोज करवाया है। प्रशासन की इस कार्रवाई से अवैध रूप से कारोबार करने वाले ऐसे व्यापारियों में हड़कम्प मच गया हैं।

दुकान के पास जाम छलका रहे थें लोग

जानकारी के तहत उमरिया कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव (Umaria Collector Sanjeev Shrivastava) पैदल वॉक कर रहे थें। जहां उन्हें संब्जी मंडी परिसर में कुछ लोग शराब पीते हुए दिखाई दिए, जिसके बाद कलेक्टर स्वंय ग्राहक बनकर दुकान पहुंच गये और उन्होने शराब की डिमांड की। जिसके बाद दुकानदार द्वारा शराब उपलब्ध करवा दी गई। हाथ में शराब की बॉटल आते ही कलेक्टर श्रीवास्तव ने एक्शन ले लिया और उक्त दोनों दुकानों को जमींदोज करवाया है। बताया जाता है कि उक्त दुकान बादशाह सोनी एवं बिल्ली गुप्ता की थी।

बिना प्रोटोकाल के निकले थे कलेक्टर

जानकारी अनुसार साधारण वेशभूषा में कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव बिना प्रोटोकाल के पैदल ही निकल पड़े थें, जहां सब्जी मंडी परिसर स्थित दुकान में सुबह से शराब की बिक्री की जा रही थी, साथ ही लोगों को बैठाकर शराब पिलाई जा रही थी, कलेक्टर मौके पर पंहुचे और दुकानदार से शराब मांगी तो दुकानदार ने सहजता से कलेक्टर को शराब उपलब्ध करा दी, जिसके बाद कलेक्टर ने अपना परिचय दिया तो दुकानदार सहित बैठकर शराब पी रहे लोग रफूचक्कर हो गए। कलेक्टर ने तत्काल नगरपालिका और आबकारी विभाग को मौके पर तलब किया जिसके बाद दुकान से 16 पाव देशी प्लेन मदिरा जब्त की है वहीं कलेक्टर के निर्देश पर अतिक्रमण में बनाई गई दुकान को भी जमीदोज कर दिया ।

Next Story