vindhyacoronabulletin/umariya .jpg

UMARIA : कोरोना पाॅजिटिव युवक को लेने उसके घर पहुंचे कलेक्टर

RewaRiyasat.Com
Saroj Kumar Tiwari
22 Apr 2021

उमरिया। मेडिकल काॅलेज शहडोल की रैपिड रिस्पांस टीम को एक युवक के कोरोना संक्रमित होने की रिपोर्ट सामने आई। उसे लेने टीम घर पहुंची लेकिन युवक अस्पताल जाने को तैयार नहीं था और टीम को घर से भगा दिया। इस बात की जानकारी थाना प्रभारी नौरोजाबाद को दी गई जहां उनके द्वारा भी कोशिश की गई लेकिन युवक को अस्पताल लाने में सफल नहीं हो सके। युवक को अस्पताल लाने का प्रयास तीन दिन तक चलता रहा लेकिन कोई भी उसे तक नहीं पहुंचा सका। इसके बाद मामले से जिला कलेक्टर को अवगत कराया गया जहां बुधवार की शाम कलेक्टर स्वयं कोरोना पाॅजिटिव युवक को लेने उसके घर पहुंचे।

कर्मचारियों से अभद्रता

बुधवार को कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव प्रशासनिक अमले के साथ युवक के घर पहुंचे तब युवक अस्पताल जाने को तैयार हुआ। उसे एम्बुलेंस के माध्यम से अस्पताल भेजा गया। कलेक्टर ने कहा कि कोरोना को समाप्त करने के लिये हर प्रयास जरूरी हैं। बताया गया है कि युवक द्वारा कर्मचारियों से अभद्रता की जा रही थी। जिस कारण कलेक्टर को अवगत कराना पड़ा।

अस्पताल नहीं जाने की जिद

आपको बता दें कि कोरोना पाॅजिटिव मरीज को अस्पताल में भर्ती कराने के लिये अस्पताल व निगम के कर्मचारी एंबुलेंस के माध्यम पहुंचाते हैं। लेकिन यह नया मामला सामने आया जब कलेक्टर को कोरोना पाॅजिटिव को लेने उसके घर जाना पड़ा। मामला उमरिया जिले के नौरोजाबाद नगर परिषद के वार्ड 2 का है। युवक अस्पताल नहीं जाने की जिद कर रहा था और तीन दिन तक प्रयास चलता रहा।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER