2021/05/cogras.jpg

Rewa : कांग्रेसियों ने एसपी कार्यालय व थानों में दिया धरना, कहा दोहरा कानून नही चलेगा

RewaRiyasat.Com
Viresh Singh Baghel
17 May 2021

रीवा (Rewa News) :  लॉकडाउन के नाम पर जिले में चल रहे दोहरे कानून को लेकर जिला कांग्रेस ने एसपी कार्यालय सहित शहर व ग्रामीण के सभी थानों में घरना देकर ज्ञापन पत्र सौंपा है। कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने कहा कि सत्तादल के लोगो को मिठाई तो जनता को डंडा बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कानून का पालन समानता के आधार पर किया जाए। 

शराब की बंद हो कालाबाजारी

उन्होने कहा कि पुलिस अधीक्षक जिस तरह से व्यापार बंद करा रहे उसी तरह ब्लैक शराब की बिक्री पर भी रोक लगाएं। उन्होने कहा कि किसानो, व्यापारियो,ं आम आदमियों तथा शहर मौलवियों पर लॉकडाउन उल्लंघन के अधिनियम के तहत कार्रवाई का मुकदमा किया गया है। इसकी कांग्रेस पूर्णत निंदा करती है। उन्होने कहा कि लॉकडाउन कानून उल्लघन करने वाले चाहे सत्तादल के ही क्यू न हो उनके विरुद्ध भी करें कार्यवाही अन्यथा आगे वृहद स्तर पर जन आंदोलन करने के लिये वे मजबूर होगे।

इन्होने दिया धरना 

एसपी कार्यालय में भारी पुलिस बल के बीच धरने पर जिला कांग्रेस ग्रामीण अध्यक्ष त्रियुगीनारायण शुक्ला, शहर कांग्रेस अध्यक्ष गुरुमीत सिंह मंगू, पूर्व विधायक विद्यावती पटेल, जिला कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष रमाशंकर सिंह, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष बबीता साकेत ने धरना दिया। इसी तरह जिला के ग्रामीण क्षेत्रों के थानों में ब्लॉक कांग्रेस सदस्यों के नेतृत्व में धरना देकर ज्ञापन पत्र सौंपा गया।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER