NEWS/91-mobile_blast_.jpg

मोबाइल फटने से युवक की दर्दनाक मौत, घटना के बारे पढ़ बहने लगेंगे आपके आंसू

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
04 Jun 2021

उमरिया (Umaria News) :  कभी-कभी मौत इस कदर आ जाती है जिसका अंदाज़ा हमें नहीं होता है. ऐसा ही एक मामला उमरिया जिले के मानपुर जनपद क्षेत्र के ग्राम छपड़ौर (Village Chhapadour of Manpur district area of ​​Umaria district) से आया है. जहां एक युवक की मोबाइल फटने से मौत हो गई. मामला आज सुबह लगभग 7:30 बजे की बताई जा रही है. इस घटना से पूरे गांव में सनाका छाया हुआ है. बता दे की मृतक का नाम राम साहिल पाल पिता राम भवन पाल बताया गया है। मृतक की उम्र लगभग 28 साल बताई जा रही है. 

तड़प-तड़प के हुई मौत 

रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई. जिसमे पुलिस के द्वारा युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मानपुर ले जाया जा रहा था. लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही युवक ने दम तोड़ दिया। वही  युवक की मौत के बाद शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

फ़ोन के ज्यादा इस्तेमाल से हुई घटना 

जानकारी के मुताबिक मोबाइल फटने का कारण बताया जा रहा है की युवक मोबाइल को बहुत देर से इस्तेमाल कर रहा था. जिसके कारण मोबाइल की बैटरी गर्म हो गई और मौके पर ही ब्लास्ट हो गई. मोबाइल के ब्लास्ट होते ही युवक के सिर का बायां हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था उसका कान, गाल और जबड़ा ब्लास्ट के कारण फट गया था। जिसके कारण उसकी मौत भी हो गई. 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER