उमरिया

MP Umaria: एमपी के उमरिया में नदी के तेज बहाव में बहा आरक्षक, करहिया डैम में नहाते समय हुआ हादसा

MP Umaria: एमपी के उमरिया में नदी के तेज बहाव में बहा आरक्षक, करहिया डैम में नहाते समय हुआ हादसा
x
MP Umaria News: स्थानीय लोगों के द्वारा आरक्षक के नदी में बहने की सूचना पुलिस को दी गई.

MP Umaria News: उमरिया जिले के ग्राम करहिया में बने डैम में नहाने के लिए उतरा आरक्षक नदी के तेज बहाव में बह गया। मौके पर पहुंची चंदिया पुलिस के साथ ही एसडीआरएफ की टीम द्वारा आरक्षक की तलाश की जा रही है। लेकिन अभी तक आरक्षक का पता नहीं चल पाया है। गौरतलब है कि नदी उफान में होने के कारण आरक्षक का पता लगाने में टीम के लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

बताया गया है कि जिला पुलिस लाइन में पदस्थ आरक्षक प्रीतम बैगा 25 वर्ष महानदी में बने करहिया डैम (Karahiya Dam) में नहाने गया था। नहाते हुए आरक्षक अचानक नदी के तेज बहाव में बह गया। स्थानीय लोगों ने जब आरक्षक को नदी में बहते हुए देखा तो उन्होने घटना की सूचना पुलिस को दी। गौरतलब है कि नदी के बढ़ते जलस्तर के कारण आरक्षक का पता नहीं चल पा रहा है। हालांकि टीम द्वारा रेस्क्यू आपरेशन जारी है।

वायरल हो रहा वीडियो

बताया गया है कि आरक्षक के नदी में नहाने और बहने का वीडियो किसी व्यक्ति द्वारा बना लिया गया। संबंधित व्यक्ति द्वारा वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया।

Umaria Dam Viral Video:


नाले में बहा किशोर

उमरिया जिले के ही कोतवाली अंतर्गत धनवाही में 12 वर्षीय साहिल नाम के किशोर के नरसरहा नाले में बहने की खबर सामने आ रही है। कोतवाली पुलिस और एसडीआरएफ टीम द्वारा किशोर की तलाश की जा रही है। बताया गया है कि शनिवार की दोपहर बालक नाला पार कर अपने घर जा रहा था। तभी नाले के तेज बहाव में किशोर बह गया। टीम द्वारा किशोर की तलाश की जा रही है। लेकिन बालक का पता नहीं चल पाया है। कलेक्टर और एसपी ने भी मौका मुआयना कर रेस्क्यू की जानकारी ली।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story