उमरिया

एमपी के उमरिया में प्रेमिका के साथ मिल कर पत्नी को उतारा मौत के घाट

एमपी के उमरिया में प्रेमिका के साथ मिल कर पत्नी को उतारा मौत के घाट
x
MP Umaria News : पति ने अपनी प्रेमिका के साथ मिल कर पत्नी को मौत के घाट उतारा था।

MP Umaria News : एमपी के उमरिया जिले के पाली थाना क्षेत्र में हुई अंधी हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। पति ने अपनी प्रेमिका के साथ मिल कर पत्नी को मौत के घाट उतारा था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

बताया गया है कि 23 सितंबर को पाली नगरीय क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 1 सूखा में एक महिला बिंदू पासी की खुन से लथपथ लाश मिली थी। पति रामकृष्ण की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस को दिए बयान में पति रामकृष्ण ने बताया कि घटना दिनांक को वह बाहर गया था, जिसका फायदा उठाते हुए अज्ञात आरोपी उसके मकान में घुसे और उसकी पत्नी की हत्या कर मंगलसूत्र व झुमकी लेकर फरार हो गए। जब वह घर आया तो उसे घटना का पता चला।

कैसे चला पता

महिला की हत्या के बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस ने संदेही पति से जब उसके मोबाइल में दर्ज विभिन्न नंबरों के बारे में पूछताछ को आरोपी सकपका गया। पूछताछ में पुलिस को पता चला कि आरोपी ने गुड्डा सिंह के नाम से जो एक नंबर सेव किया हुआ था वह नंबर खलौद निवासी वंदना सिंह के नाम से रजिस्टर्ड है। जिससे बात करने के बाद आरोपी कॉल हिस्ट्री से नंबर डिलीट कर देता था।

मिल कर रचा षडयंत्र

रामकृष्ण और वंदना के बीच पिछले चार साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बात का खुलासा रामकृष्ण और वंदना दोनो ने किया है। आरोपियों ने बताया कि वंदना, रामकृष्ण से शादी करना चाहती थी। लेकिन बिंदू के जिंदा रहते यह संभव नहीं था। इसी कारण से दोनो ने वंदना को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। जिसके तहत रामकृष्ण ने वंदना को बताया कि वह घटना दिनांक को वंदना के खाने में बेहोशी की दवा मिला देगा। जिससे वह बेहोश हो जाएगी। इसके बाद वंदना घर में घुस कर बेहोशी की हालत में सो रही बिंदू पर हमला कर उसकी हत्या कर देगी। उसके पास मौजूद आभूषण लेकर भाग जाएगी। घटना दिनांक को रामकृष्ण बाहर रहेगा, जिससे उस पर किसी को शक न हो।

यह सामान हुआ जब्त

घटना में इस्तेमाल किया रॉड महिला ने नाली में फेंक दिया था, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। इसके अलावा वंदना के पास से पुलिस ने बिंदू का झुमकी और रामकृष्ण के पास से मंगलसूत्र जब्त किया है।

Next Story