उमरिया

एमपी के उमरिया में दो थानों की पुलिस ने जब्त किया गांजा की खेप, 12 आरोपी गिरफ्तार, 15 मोबाइल सहित वाहन जब्त

एमपी के उमरिया में दो थानों की पुलिस ने जब्त किया गांजा की खेप, 12 आरोपी गिरफ्तार, 15 मोबाइल सहित वाहन जब्त
x
MP Umaria News: आरोपियों के पास से पुलिस ने गांजा के साथ ही स्कॉर्पियो वाहन और एक बाइक और मोबाइल जब्त किया है।

MP Umaria Latest News: जिले में गांजा तस्करों की आमद ने पुलिस विभाग को परेशान करके रख दिया है। स्थिति यह है कि बीते दिवस जिले के दो थानों की पुलिस ने 27 किलो 300 ग्राम गांजा के साथ एक दर्जन आरोपियों को पकड़ा है। आरोपियों के पास से पुलिस ने 15 मोबाइल सहित दो बाइक और स्कॉर्पियो वाहन भी जब्त किया है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है। पुलिस द्वारा आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय के आदेश के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है।

चंदिया थाने की कार्रवाई, 24 किलो गांजा जब्त

पहली कार्रवाई चंदिया थाने की पुलिस द्वारा की गई। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि स्कॉर्पियो वाहन में गांजा की खेप उड़ीसा से मंगाई गई है। सूचना मिलने पर पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपियों को धर दबोंचा। पुलिस ने जब स्कॉर्पियो वाहन की तलाशी ली तो पुलिस को वाहन में रखे दो ट्राली बैग में कुल 24 किलो गांजा मिला। आरोपियों के पास से पुलिस ने गांजा के साथ ही स्कॉर्पियो वाहन और एक बाइक और मोबाइल जब्त किया है।

कोतवाली पुलिस ने जब्त किया 3 किलो 7 सौ ग्राम गांजा

जिले की कोतवाली पुलिस ने बीते दिवस कार्रवाई करते हुए दो युवकों के पास से 3 किलो 700 ग्राम गांजा जब्त किया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने बिना नंबर की बाइक भी जब्त की है। बताया गया है कि आरोपी गांजा बेचने की फिराक में घूम रहे थे। लेकिन इसके पहले की आरोपी गांजा बेच पाते पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया।

ये हैं आरोपी

पुलिस ने गांजा के साथ जिन आरोपियों को पकड़ा है उसमें प्रकाश बेहरा, रंजीत कुमार, परबित बेहरा, राजेन्द्र पात्रा, अनुराग सोनी, यश सोनी सहित अन्य शामिल है। आरोपियों में दो नाबालिग भी बताए गए हैं।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story