उमरिया

एमपी के उमरिया में लापता युवक का महानदी में मिला शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Sanjay Patel
10 Sep 2023 11:13 AM GMT
एमपी के उमरिया में लापता युवक का महानदी में मिला शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस
x
MP News: मध्यप्रदेश के उमरिया जिले में युवक का शव महानदी में पाया गया है। युवक गत पांच दिनों से लापता था जिसकी तलाश की जा रही थी।

मध्यप्रदेश के उमरिया जिले में युवक का शव महानदी में पाया गया है। युवक गत पांच दिनों से लापता था जिसकी तलाश की जा रही थी। नदी में शव पाए जाने के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। जिसकी जानकारी लगते ही पुलिस पहुंची और शव को नदी से बाहर निकलवाने के बाद पीएम के लिए भिजवाया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पांच दिनों से था लापता

उमरिया जिले के कोतवाली थाना के बिलासपुर चौकी अंतर्गत युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पाया गया है। बताया गया है कि युवक गत पांच दिनों से लापता था। जिसकी तलाश परिजनों द्वारा की जा रही थी। इसके साथ ही मामले की रिपोर्ट भी पुलिस चौकी में दर्ज करवाई गई थी। पुलिस के मुताबिक बिलासपुर चौकी के झिलमिली गांव का चेतराम सिंह गोड़ 32 वर्ष का शव संदिग्ध परिस्थिति में गांव के पास महानदी में पाया गया है। युवक 4 सितम्बर को यह कहकर घर से निकला था कि वह नहाने जा रहा है जब युवक शाम तक घर वापस नहीं लौटा तो परिजनों की चिंता बढ़ गई। परिजनों द्वारा उसकी आस पड़ोस में तलाश की गई किंतु उसका पता नहीं चल सका।

नदी में चट्टानों के बीच फंसा मिला

युवक जब घर वापस नहीं लौटा तो दूसरे दिन 5 सितम्बर को पुलिस चौकी बिलासपुर में रिपोर्ट परिजनों द्वारा दर्ज करवाई गई। झिलमिली के ग्रामीणों ने लापता युवक का शव 9 सितंबर को महानदी में देखा, इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। कोतवाली थाना की बिलासपुर पुलिस चौकी की टीम मौके पर पहुंची और नदी के बीच चट्टानों में फंसे युवक के शव को पानी से बाहर निकाला गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। बिलासपुर पुलिस द्वारा प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में शव का पोस्टमार्टम होने के बाद परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Next Story