उमरिया

एमपी के उमरिया में लापता युवक का झाड़ियों में मिला शव, परिजनों ने किया हंगामा

Sanjay Patel
3 Sep 2023 11:30 AM GMT
एमपी के उमरिया में लापता युवक का झाड़ियों में मिला शव, परिजनों ने किया हंगामा
x
MP News: मध्यप्रदेश के उमरिया जिले के मानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत लापता युवक का झाड़ियों में शव पाया गया। जिसके बाद परिजनों ने शव को थाने के सामने सड़क पर रखा और जमकर हंगामा किया।

मध्यप्रदेश के उमरिया जिले के मानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत लापता युवक का झाड़ियों में शव पाया गया। जिसके बाद परिजनों ने शव को थाने के सामने सड़क पर रखा और जमकर हंगामा किया। पुलिस ने परिजनों को समझाइश दी तब जाकर मामला शांत हो सका। बताया गया है कि युवक एक पखवाड़े से लापता था जिसका शव खंडहर की झाड़ियों में मिला है।

पीएम के बाद परिजनों को सौंपा शव

मानपुर में लापता युवक का शव शनिवार को बरामद हुआ। पुराने स्टेट बैंक के पास खंडहर की झाड़ियों में अमर सिंह 38 वर्ष का शव मिला। इसकी जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच प्रारंभ की गई। शव का पोस्टमार्टम कराने के उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। किंतु रविवार की सुबह परिजन लाश लेकर थाना परिसर पहुंच गए और सड़क पर शव रखकर हंगामा किया। इसकी जानकारी मिलते ही एसडीएम सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। जिनके द्वारा परिजनों को समझाइश दी गई। किंतु परिजन मामले की जांच कराने की मांग पर अड़े रहे। पुलिस के आश्वासन पर परिजन शांत हुए।

17 अगस्त से लापता था युवक

अमर सोनी निवासी मानपुर 17 अगस्त को अपने घर से लापता हुआ था। जिसके गुमशुदगी की रिपोर्ट मानपुर थाने में दर्ज कराई गई थी। युवक की लाश 2 सितम्बर को खंडहर की झाड़ियों में मिली है। झाड़ियों में युवक की लाश पाए जाने के बाद सनसनी फैल गई। आनन-फानन में इसकी जानकारी पुलिस को दी गईं जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए मामले की जांच प्रारंभ की। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक निवेदिता नायडू का कहना है कि मृतक का शव सड़क पर रखकर परिजनों ने हंगामा मचाना प्रारंभ कर दिया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक और एसडीओपी पाली को मानपुर भेज दिया गया है। परिजनों की मांग पर एसआईटी गठित कर दी गई है। जिसके द्वारा सभी बिंदुओं की जांच की जाएगी।

Next Story