उज्जैन

मंगेतर को वीडियो बनाकर भेजा, सहेली ने कर दिया वायरल, युवती ने कर ली आत्महत्या

Manoj Shukla
10 Aug 2021 4:16 PM GMT
मंगेतर को वीडियो बनाकर भेजा, सहेली ने कर दिया वायरल, युवती ने कर ली आत्महत्या
x
सहेली की हरकत ने युवती को आत्महत्या करने पर विवश कर दिया। युवती ने फांसी के फंदे से लटककर अपनी जान दे दी। युवती ने अपेन नहाने का वीडियो बनाकर आपने मंगेतर को भेजा था।

उज्जैन। एक पखवाडे पूर्व सगाई हुई थी। लेकिन सहेली की हरकत ने युवती को आत्महत्या करने पर विवश कर दिया। युवती ने फांसी के फंदे से लटककर अपनी जान दे दी। युवती ने अपेन नहाने का वीडियो बनाकर आपने मंगेतर को भेजा था। लेकिन उसकी सहेली के यह वीडियो मिल गया और उसने वायरल कर दिया। जैसे ही वीडियो वायरल होने की जानकारी युवती को हुई उसने लोकलाज के डर से अपनी जीवनलीला ही समाप्त कर ली।

सहेली ने किया वीडिया वायरल

जानकारी के अनुसार तराना थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती ने हाल ही में नहाते समय का मोबाइल से वीडियो बनाया और इंदौर में रहने वाले मंगेतर को भेजा था। लेकिन किसी सहेली ने उस वीडियो के अपने मोबाइल में लेकर उसे गांव में वायरल कर दिया। ऐसे में युवती ने आत्मघाती कदम उठाते हुए जहर खा लिया। जिसकी जानकारी होते ही परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

मंगेतर से थी पहले से पहचान

जानकारी के अनुसार युवती का जिससे विवाह तय हुआ और 15 दिन पूर्व सगाई हुई थी वह एक दूसरे को पहले से जानते थे। दोनों में पहले से पहचान थी। एक दूसरे को जानते थे। युवती ने वीडियो बनाकर अपने मंगेतर को भेजा था लेकिन बाद में वह अपने मोबाइल से डिलिट करना भूल गई।

पुलिस ने कहा होगी कार्रवाई

वही थाने की पुलिस का कहना है कि विडियो वायरल करने में जिसका भी हाथ होगा। उसे किसी भी हाल में बख्शा नही जायेगा। पुलिस ने कहा कि आभी युवती के परिजनों ने कोई शिकायत नही की है। लेकिन अगर शिकायत प्राप्त होगी तो उस पर कार्रवाई अवश्व की जायेगी।

Next Story