उज्जैन

Ujjain : शिव की नगरी से चलेगी 2 दिन शिवराज की सरकार..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:48 AM GMT
Ujjain : शिव की नगरी से चलेगी 2 दिन शिवराज की सरकार..
x
Ujjain : शिव की नगरी से चलेगी 2 दिन शिवराज की सरकार.. उज्जैन / Ujjain । महाकाल की नगरी उज्जैन अगले दो दिनो तक प्रदेश की सरकार चलाने की

शिव की नगरी से चलेगी 2 दिन शिवराज की सरकार..

उज्जैन / Ujjain । महाकाल की नगरी उज्जैन अगले दो दिनो तक प्रदेश की सरकार चलाने की गवाह बनने जा रही है। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान दो दिनेा तक 12 और 13 फरवरी को शिव की नगरी से सरकार चलाएंगे। इसके लिए तैयारी जोरों पर है। उज्जैन शहर में प्रदेश के दिग्गज नेताओ के साथ ही केन्द्र के कई नेता पहुंच रहे हैं। दो दिवसीय भाजपा विधायकों का प्रशिक्षण वर्ग आयोजित किया जा रहा है। इस प्रशिक्षण के माध्यम से यह तय किया जायेगा कि विधायाक पार्टी की रीति नीति को बेहतर तरीके सेमझे और उसका पालन करें।

उक्त प्रशिक्षण शिविर का आयोजन उज्जैन के एक निजी होटल में किया गया हैं।

मुख्यमंत्री की घोषणा का असर, टैप वाटर सप्लाई योजना पर कार्य शुरू, अधिकारियों पहुंचे मौका : Singrauli News

इस शिविर में प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चैहान के साथ ही प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा के अलावा केन्द्र के नेता शामिल होगें। प्रशिक्षण के माध्यम से विधायकों को आगामी चुनाव के लिए तैयार किया जायेेगा। इस प्रशिक्षण के माध्यम से बताया जायेगा कि कायर्ताओं को कैसे एकजुट किया जाये साथ ही मतदाताओं तक पहुंचने तथा उन्हे सरकार की योजनाओं के बारे में बता कर पार्टी की छवि मजबूत करना है। वही विधायकों को पार्टी की गाइडलाइन के बताते हुए उसका पालन करने की महत्ता बताई जायेगी।

यह भी पढ़े : Ujjain : इंतजार खत्म, महाकाल की भस्म और शयन आरती में शामिल हो सकेेंगे श्रद्धालु, लेकिन महाशिव रात्रि के….

इस प्रशिक्षण के दौरान विधायक तथा अन्य नेता महाकाल के दर्शन करेंगे। इसके लिए व्यवस्था बनाने का जिम्मा मंत्री मोहन यादव की देखरेख में किया जा रहा है। विधायकों के रुकने के साथ ही अन्य सारी तैयारी मंत्री श्री यादव की निगरानी में हो रहा है। वहीँ जानकारी मिली है कि पिछले दिनों भाजपा के प्रदे्रश अध्यक्ष श्री शर्मा मंत्री के साथ व्यवस्था देख चुके थंे। वही आज कार्यक्रम शुरू होने के पहले भी प्रदेश अध्यक्ष ने व्यवस्था का अवलोकन किया इनके साथ मत्री श्री यादव भी साथ रहे।

UJJAIN : ड्राइवर पिता ने रिश्ते को किया तार-तार, बेटी से दुष्कर्म पर जज दी उम्रकैद की सजा

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story