उज्जैन

Ujjain School Van Accident: उज्जैन में स्कूल वैन से टकराया ट्रक, 4 बच्चों की मौत हो गई, 11 घायल

Ujjain School Van Accident: उज्जैन में स्कूल वैन से टकराया ट्रक, 4 बच्चों की मौत हो गई, 11 घायल
x
Ujjain School Van Accident: मध्य प्रदेश के उज्जैन में स्कूल वैन से ट्रक की टक्कर हो गई. इस घटना में 4 स्कूली बच्चों की मौत हो गई

Ujjain School Van Accident: मध्य प्रदेश के उज्जैन में स्कूल वैन के साथ बड़ा हादसा घटित हुआ है. स्कूल वैन की ट्रक से ठोकर लगने से 4 स्कूली बच्चों की मौत हो गई है जबकि 11 बच्चे घायल हुए हैं. ट्रक की चपेट में आने से स्कूल वैन पूरी तरह से चपट गई. घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कई बच्चे ICU में एडमिट है.

उज्जैन के नागदा तहसील के उन्हेल हाइवे रोड का बताया जा रहा है. जहां सोमवार सुबह 7:30 बजे स्कूली बच्चों को लेकर जा रही तूफ़ान गाड़ी ट्रक की चपेट में आ गई. स्कूल वैन में 15 बच्चे सवार थे जिनमे से 4 स्कूली बच्चों की मौत मौके पर ही हो गई जबकि 11 घायल हो गए जिन्हे तुरंत हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है.

उज्जैन स्कूल वैन हसदा

Ujjain School Van Accident: हादसा इतना भयानक था कि स्कूल वैन बुरी तरह से चपट गई, घटना के बाद एम्बुलेंस समय से नहीं पहुंची तो घायलों को निजी बस से अस्पताल तक पहुँचाया गया. तीन बच्चों की हालत नाजुक है जिन्हे बेहतर इलाज के लिए इंदौर रेफेर किया गया है वह बच्चे ICU में एडमिट हैं.

5th से 7th क्लास के बच्चे बैठे थे


हादसे का शिकार 5वीं से लेकर 7वीं क्लास में पढ़ने वाले हुए हैं जिनकी उम्र 11 से 14 साल के बीच है. स्कूल बस हादसे के बाद मृतक और घायल बच्चों के पेरेंट्स का रो-रो कर बुरा हाल है. इस हादसे में स्कूल वैन के ड्राइवर की जान बच गई लेकिन पुलिस ने उसे और ट्रक ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया है. अधिकारीयों का कहना है कि घटना के दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

इधर एमपी में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उज्जैन स्कूल वैन हादसे पर दुःख व्यक्त किया है

Ujjain School Van Accident Video:

Next Story