उज्जैन

Ujjain Mahakaleshwar Mandir : उज्जैन के महाकाल में होगा फिल्मी सितारों का जमावड़ा, Akshay Kumar के फिल्म की होगी शूटिंग

Ujjain Mahakaleshwar Mandir : उज्जैन के महाकाल में होगा फिल्मी सितारों का जमावड़ा, Akshay Kumar के फिल्म की होगी शूटिंग
x
Ujjain Mahakaleshwar Mandir : मध्यप्रदेश के उज्जैन में स्थित सुप्रसिद्ध महाकाल मंदिर क्षेत्र में फिल्म की शूटिंग के लिये प्रोडक्शन टीम तैयारी कर रही और स्थानीय प्रशासन से इसके लिये सम्पर्क भी किया।

Ujjain Mahakaleshwar Mandir : आने वाले समय में एमपी के उज्जैन में फिल्मी सितारों का जमावड़ा होगा। यहां के सुप्रसिद्ध महाकाल मंदिर (Ujjain Mahakaleshwar Mandir) परिक्षेत्र में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के फिल्म की शूटिंग हो सकती है। इसके लिये प्रोडक्शन टीम ने उज्जैन प्रशासन से सम्पर्क किया है।

'ओह माय गॉड' फिल्म का बनेगा दूसरा पार्ट

खबरों के मुताबिक वर्ष 2012 में बनी फिल्म 'ओह माय गॉड' का दूसरा पार्ट बनने जा रहा है। इस फिल्म की Ujjain Mahakaleshwar Mandirशूटिंग के लिए प्रोडक्शन टीम ने उज्जैन का चयन किया है। प्रशासनिक सूत्रों की माने तो प्रोडक्शन टीम अनुमति के लिए जल्द ही भोपाल और उज्जैन में आवेदन भी देगी। फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम मुख्य भूमिका में होंगे।

विवादों के बाद भी रही हिट

'ओह माय गाड' फिल्म विवादों के बाद भी बॉक्स में ऑफिस में हिट रही। उक्त फिल्म के डायरेक्टर उमेश शुक्ला थे, फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार और परेश रावल मुख्य किरदार थे। अब इस फिल्म का दूसरा भाग बनने जा रहा है। सूत्रों की मानें तो फिल्म में अक्षय कुमार के साथ-साथ अभिनेता पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे। इस बार परेश रावल फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे।

मंदिर समेत फिल्माये जायेगे अखाड़े

जानकारी के मुताबिक फिल्म की शूटिंग महाकालेश्वर मंदिर समेत संतों के अलग-अलग अखाड़े और शहर के विभिन्न जगह में होगी तथा दृश्य फिल्माए जाएंगे। इससे एमपी और उज्जैन में पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा।

Next Story