उज्जैन

UJJAIN: बॉलीवुड अभिनेत्री जयाप्रदा पहुंची महाकाल की शरण में, कहा मृत्यु लोक का यह सबसे अद्भुत लोक

UJJAIN: बॉलीवुड अभिनेत्री जयाप्रदा पहुंची महाकाल की शरण में, कहा मृत्यु लोक का यह सबसे अद्भुत लोक
x
Actress Jaya Prada In Ujjain : एमपी पहुंची बॉलीवुड अभिनेत्री जयाप्रदा उज्जैन पहुंचकर बाबा महाकाल के दर्शन एवं उनकी पूजा-अर्चना की.

Bollywood Actress Jaya Prada In Ujjain : फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा (Jaya Prada) सोमवार को मध्यप्रदेश पहुंची। जहां वे उज्जैन में पहुंच कर बाबा महाकाल (Mahakal) का दर्शन लाभ लेने के साथ ही विधि विधान के साथ पूजा-अर्चना की है। इस पूजा में उनका पुत्र सम्राट भी शामिल रहा। महाकाल के पुजारियों ने अभिनेत्री जयप्रदा को भगवान के गर्भगृह में विधि विधान के साथ पूजा-अर्चना करवाए।

कहा भव्य है यह लोक

बाबा महाकाल (Baba Mahakal) के दरबार में पहुंची जयाप्रदा (Jaya Prada) ने कहा कि मृत्यु लोक में बाबा महाकाल लोक (Mahakal Lok) अद्भुत और भव्य है। उन्होने बताया कि पहले भी वे उज्जैन बाबा की नगरी आ चुकी है। भगवान शिव के बारह ज्योर्तिलिंगों में एक भगवान महाकाल ज्योर्तिलिंग की पूजा-अर्चना करके उन्हे बहुत ही सुकून मिल रहा है।

पुजारियों ने दी जानकारी

महाकाल का दर्शन करने के बाद जयाप्रदा कुछ समय तक मंदिर में बैठ कर पुजारियों से चर्चा की। जहां पुजारियों ने महाकाल के नए कॉरीडोर की जानकारी देते हुए बताया कि बाबा महाकाल का क्षेत्र तो बड़ा हो ही रहा है काफी सुन्दर भी होगा। इस दौरान जयप्रदा ने रूद्राभिषेक पूजन करके वस्त्र दान भी किए।

Ujjain Mahakal Lok Video :


इंदौर के लिए हुई रवाना

उज्जैन में पूजा-अर्चना करने के बाद जयप्रदा अपने परिवार के साथ महाकाल कॉरीडोर को देखने के बाद इंदौर के लिए रवाना हो गई।

Next Story