उज्जैन

एमपी में सनसनीखेज वारदातः पति ने पत्नी समेत दो बच्चों को उतार दिया मौत के घाट, खुद भी रेत लिया गला

Sanjay Patel
20 Aug 2023 10:11 AM GMT
एमपी में सनसनीखेज वारदातः पति ने पत्नी समेत दो बच्चों को उतार दिया मौत के घाट, खुद भी रेत लिया गला
x
MP News: मध्यप्रदेश में सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया हैं। एक पति ने अपने पत्नी व दो बच्चों को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उसने खुद का गला रेतकर मौत को गले लगा लिया।

मध्यप्रदेश में सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया हैं। एक पति ने अपने पत्नी व दो बच्चों को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उसने खुद का गला रेतकर मौत को गले लगा लिया। मामला एमपी के उज्जैन का है। बताया गया है कि आरोपी ने शराब पीकर झगड़ा किया था। जिसके बाद उक्त वारदात को अंजाम दिया। इस वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।

तलवार से पत्नी व बच्चों पर किया हमला

उज्जैन अंतर्गत बड़नगर के बालोदा में इस वारदात को शनिवार की देर रात अंजाम दिया गया। जानकारी के मुताबिक यहां रहने वाले दिलीप पंवार पर कुत्ता भौंक रहा था। जिस पर वह घर से तलवार लेकर कुत्ते को मारने के लिए दौड़ पड़ा। इस बीच उसकी पत्नी गंगा ने उसको समझाइश दी तो दिलीप ने उस पर ही तलवार से हमला कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद दिलीप ने बेटी नेहा और बेटे योगेन्द्र पर भी तलवार से हमला कर दिया। जिससे दोनों बच्चों की मौत हो गई।

घटना को अंजाम देने के बाद खुद रेत लिया गला

दिलीप ने जिस वक्त इस घटना को अंजाम दिया उस दौरान घर पर दो और बच्चे भी मौजूद थे। जो किसी तरह जान बचाकर मौके से भागने में कामयाब रहे। पत्नी व बच्चों को मौत के घाट उतारने के बाद दिलीप ने खुद तलवार से अपना गला रेत लिया। जान बचाकर मौके से भागे दोनों बच्चों ने इसकी जानकारी आस पड़ोस के लोगों को दी। लोगों की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस दरवाजा तोड़कर घर के अंदर पहुंची। जहां पति, पत्नी और दोनों बच्चों के शव खून से लथपथ पाए गए। सूचना पर एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।

इनका कहना है

इस संबंध में एसपी सचिन शर्मा के मुताबिक उज्जैन के बड़नगर क्षेत्र के ग्राम बालोदा में पति ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है। उसने पत्नी व बच्चों की हत्या कर दी, इसके बाद खुद आत्महत्या कर ली। मामले की जांच ऑफिशियल टीम और अन्य टेक्निकल टीम द्वारा की जा रही है। घटनास्थल और साक्ष्य को संकलित कर सुरक्षित रखा गया है।

Next Story