उज्जैन

MP News: उज्जैन रेलवे स्टेशन में खड़ी इंदौर रतलाम ट्रेन में लगी आग!

MP News: उज्जैन रेलवे स्टेशन में खड़ी इंदौर रतलाम ट्रेन में लगी आग!
x
Indore Ratlam train standing in Ujjain railway station caught fire: उज्जैन रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म 8 में खड़ी इंदौर रतलाम ट्रेन में आग लग गई

Indore Ratlam Train Fire Video: मध्य प्रदेश के उज्जैन रेलवे स्टेशन में रविवार रात 11:45 बजे बड़ा हादसा होते-होते रह गया. प्लेटफार्म नंबर 8 में खड़ी इंदौर रतलाम पैसेंजर ट्रेन की एक बोगी में भयंकर आग लग गई. देखते ही देखते आग की लपटों ने भीषण रूप ले लिया और कुछ ही देर में पूरी बोगी धु-धु करके जलने लगी. उज्जैन रेलवे स्टेशन में हडकंप मच गया.

उज्जैन रेलवे स्टेशन में ट्रेन में लगी आग

दरअसल Indore Ratlam Passenger Train रविवार शाम 7:40 पर उज्जैन रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म 5 पर आई थी. यह आखिरी स्टॉपेज था. बाद में ट्रेन को प्लेटफार्म 8 में खड़ा कर दिया था. यह गाड़ी अगले दिन सुबह 8 बजे इंदौर के लिए निकल जाती है मगर रात 11:45 पर इसकी एक बोगी में अचानक से आग लग गई. इंदौर रतलाम ट्रेन के गार्ड वाले दो डिब्बों को छोड़कर तीसरे डिब्बे में धुआं और लपटें निकलते देख RPF GRP और रेलवे कर्मचारियों की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने के प्रयास शुरू किए गए। फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई, फायर ब्रिगेड की 4 टीम प्लेटफार्म पर पहुंची और आग बुझाई आग बुझाने में करीब 1 घंटे का समय लग गया.

ट्रेन खाली थी

जीआरपी थाना प्रभारी उज्जैन ने बताया कि इस हादसे के दौरान ट्रेन में कोई पैसेंजर नहीं बैठा था. ट्रेन पूरी तरह खाली थी. और डिब्बे बंद थे. ऐसे में आग किसी ने जानबूझ कर लगाई है यह भी नहीं कहा जा सकता। संभवतः यह आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी है. रेलवे प्रबंधन CCTV कैमरा चेक कर रहा है. तभी ट्रेन में आग लगने का असली कारण मालूम होगा।


Next Story