उज्जैन

मध्य प्रदेश: उज्जैन में चाइनीज मांझे से बीजेपी नेता की नाक कट गई!

मध्य प्रदेश: उज्जैन में चाइनीज मांझे से बीजेपी नेता की नाक कट गई!
x
Madhya Pradesh Ujjain News: उज्जैन प्रशासन ने कुछ दिन पहले चाइनीज मांझा बेचने वाले के घर में बुलडोजर चला दिया था

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के उज्जैन में चाइनीज मांझे से बीजेपी नेता की नाक कट गई. घायल बीजेपी नेता का नाम विष्णु पोरवाल है जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट किया गया है. बताया गया है कि विष्णु पोरवाल की नाक मांझे से फंसकर कट गई है और उनके होंठ में भी चोट आई है. डॉक्टर्स का कहना है कि जख्म भरने के लिए सर्जरी करनी पड़ेगी।

उज्जैन में चाइनीज मांझे से बीजेपी नेता की नाक कट गई

घटना मकर संक्राति के एक दिन पहले यानी 13 जनवरी की है. बीजेपी नेता विष्णु पोरवाल दिनदयाल मंडल के कार्यालय मंत्री हैं. पोरवाल बाइक से किसी कार्यक्रम में जा रहे थे इसी दौरान अचानक से उनके चहरे में चाइनीज मांझा आकर फंस गया. जिससे वह बाइक से गिर गए. इस दौरान उनकी नाक और होंठ में चोट आई.

विष्णु पोरवाल को इलाज के लिए तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया. बताया जा रहा है कि वे गंभीर रूप से घायल हुए हैं. डॉक्टरों ने सर्जरी करने की बात कही है. इस मामले में उज्जैन की माधव नगर पुलिस थाने पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.


बता दें की एमपी में पुलिस चाइनीज मांझे को लेकर बेहद संजीदा है. इंदौर SP ने चाइनीज मांझा बेचने वाले दो व्यापारियों के खिलाफ रासुका लगाने के निर्देश दिए हैं. वहीं कुछ दिन पहले उज्जैन में पतंग बेचने वाले के घर में बुलडोजर चला है. लेकिन राज्य और देश में चाइनीज मांझे होने के बाद भी इसका कोई असर दिखाई नहीं दे रहा है.

अलग-अलग राज्यों से ऐसी कई खबरें सामने आई हैं जिसमे चाइनीज मांझे के फंसने से लोगों की मौत हुई है. ऐसा ही हादसा 14 जनवरी को एमपी के रीवा में हुआ है जहां बाइक सवार युवक के गले में चाइनीज मांझा फंसने से वह अस्पताल में भर्ती हो गया है.

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story