उज्जैन

एमपी के उज्जैन में भीषण सड़क हादसा, बस-कंटेनर की भिड़ंत में पांच लोगों की मौत, 15 घायल

Sanjay Patel
18 May 2023 6:27 AM GMT
एमपी के उज्जैन में भीषण सड़क हादसा, बस-कंटेनर की भिड़ंत में पांच लोगों की मौत, 15 घायल
x
MP News: मध्यप्रदेश के उज्जैन में भीषण सड़क हादसा हो गया। बस और कंटेनर आमने-सामने भिड़ गए जिससे तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि 15 लोग घायल हुए हैं।

मध्यप्रदेश के उज्जैन में भीषण सड़क हादसा हो गया। बस और कंटेनर आमने-सामने भिड़ गए जिससे तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि 15 लोग घायल हुए हैं। वहीं दो लोगों ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे के दौरान मौके पर चीख पुकार की स्थिति निर्मित हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका उपचार किया जा रहा है।

बस में बाराती थे सवार

जानकारी के अनुसार बुधवार रात उत्तरप्रदेश के माधवगढ़ जालौन और गोरा भूपका में रहने वाला प्रजापति परिवार कानपुर से अहमदाबाद एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था। देर रात तकरीबन 3.30 बजे शाजापुर से मक्सी उज्जैन मार्ग पर दोंगता के समीप बस की सामने की ओर से आ रहे कंटेनर से जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि 15 लोग घायल हुए हैं। हादसे की जानकारी मिलते ही मक्सी थाना प्रभारी गोपाल सिंह चौहान घटनास्थल पहुंचे। जहां क्षेत्रवासियों के साथ मिलकर घायलों और मृतकों को बस से बाहर निकाला गया। जिसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया।

60 से ज्यादा सवार से लोग

इस संबंध में मक्सी थाना प्रभारी गोपाल सिंह चौहान के मुताबिक बस में 60 से 62 लोग सवार थे। उज्जैन मक्सी रोड पर दोंगता के समीप बुधवार रात को शारदा ट्रेवल्स की बस क्रमांक यूपी 75 एटी 4799 सामने से आ रहे एक कंटेनर से जा टकराई थी। हादसे में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी जबकि दो लोगों ने गुरुवार की सुबह अस्पताल में दम तोड़ दिया। जबकि अन्य घायलों का उपचार किया जा रहा है।

इनकी हुई मौत

बस-कंटेनर की आमने-सामने हुई भिड़ंत में पांच लोगों की मौत हुई है। जिनमें रामजानकी, मीरा व अन्य शामिल हैं। जबकि घायलों में संदीप 25 वर्ष, कौशल्या 38 वर्ष, नीरू 22 वर्ष, परमात्मा 50 वर्ष, अमित 28 वर्ष, गोपाल पोरवाल 30 वर्ष, रामकिलोनी 51 वर्ष, केदार सिंह 34 वर्ष, गोपाल 25 वर्ष, काजल 16 वर्ष, अंजली 13 वर्ष, पुष्पा देवी 40 वर्ष और शीला 32 वर्ष शामिल हैं। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हादसे के पीछे बस चालक की लापरवाही है। जिसके द्वारा काफी स्पीड से वाहन चलाया जा रहा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story