उज्जैन

उज्जैन में होटल की तीसरी मंजिल से गिरी छात्रा, हत्या या आत्महत्या जांच में जुटी पुलिस

Rewa MP News
x

सांकेतिक तस्वीर 

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain) में एक 11 वीं की छात्रा होटल की तीसरी मंजिल से गिर गई।

महाकाल की नगरी उज्जैन (Ujjain) में स्थित होटल हाईलाइट के तीसरी मंजिल से एक छात्र गिर गई। उसके गिरने की आवाज सनते ही सुरक्षाकर्मी पहुंच गए। होटल मैनेजर ने इसकी जानकारी पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। साथ ही शव पीएम के लिए अस्पताल भेजा साथ में परिजनों को सूचित किया गया। पुलिस कमरे की तलाशी ली जिसमें कई आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है। पुलिस ने होटल मालिक तथा युवती के साथ रहे दोस्तों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

मिली जानकारी के अनुसार रविवार रात 11ः00 बजे उज्जैन के हाईलाइट होटल की तीसरी मंजिल से एक 11वीं की छात्रा गिर गई। सूचना के बाद पहुंची कोतवाली पुलिस ने होटल के कमरे की तलाशी ली। कमरे में लड़की के अलावा उसके साथ उसका प्रेमी मेल्विग जॉर्ज तथा उसके दोस्त ठहरे हुए थे। पुलिस पता लगाने का प्रयास कर रही है की यह घटना आत्महत्या है या फिर उसे जानबूझकर नीचे फेंक दिया गया।

पुलिस के पास कई सवाल

होटल से गिरी लड़की बुधवारिया क्षेत्र की रहने वाली बताई जा रही है। लड़की के मामले में जांच कर रही पुलिस के पास कई सवाल हैं। पुलिस का कहना है की रात के समय आखिर लड़की छत पर क्यों गई। उसने आत्महत्या की या उसे जानबूझकर नीचे फेंका गया। जिस वक्त लड़की छत से गिरी उस वक्त उसका प्रेमी कहां था जैसे कई शवालों के जवाब पुलिस खोज रही है

4 सितंबर को प्रेमी के साथ गई थी छात्रा

इस मामले पर छात्रा के पिता का कहना है की घर के पास रहने वाला युवक मेल्विग जॉर्ज उनकी बेटी को 4 सितंबर को साथ ले गया। उन्होंने कोतवाली थाने में इस मामले की जानकारी दी थी। बाद में लड़के के माता पिता शादी करने की बात कह कर एफआईआर दर्ज करने से मना कर दिया था।

कमरे में मौजूद थे कई लोग

हादसे के बाद जांच करने गई पुलिस को जहां कमरे में कई आपत्तिजनक सामग्री मिली है वही पता चला है की छात्रा के साथ प्रेमी के अलावा उसके कई दोस्त भी कमरे में मौजूद थे।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story