उज्जैन

एमपी के उज्जैन में ट्रेन से कट कर पिता और उसकी तीन बेटियों ने दी जान, जांच में जुटी पुलिस

एमपी के उज्जैन में ट्रेन से कट कर पिता और उसकी तीन बेटियों ने दी जान, जांच में जुटी पुलिस
x
MP Ujjain News: आत्महत्या की वजह अवैध सम्बन्ध को माना जा रहा है।

MP Ujjain Sucide News: नागदा रेलवे ट्रैक (Nagda Railway Track) पर पिता और उसकी तीन बेटियों की मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत हो गई। माना जा रहा है कि पिता और उसकी तीन बेटियों ने आत्महत्या (Sucide) कर अपनी जान दी है। घटना स्थल के समीप ही युवक की बाइक और उसकी बेटियों का स्कूल बैग भी मिला है। युवक ने अपनी बेटियों के साथ आत्महत्या क्यों कि इसे लेकर अभी स्पष्ट रूप से पुलिस कुछ भी कहने की स्थिति में नही है। माना जा रहा है कि आत्महत्या का कारण अवैध संबंध है।

बताया गया है कि बुधवार की सुबह तकरीबन 11 बजे रेलवे ट्रैक पर पिता और उसकी बेटियों के शव देखे जाने की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चायत मृतकों के शव को अस्पताल भेजवाया।

ये हैं मृतक

मृतकों में उज्जैन के गोयला बुजुर्ग निवासी रवि पांचाल के अलावा उसकी बेटी अनामिका 12 वर्ष, आराध्या 8 वर्ष और अनुष्का 7 वर्ष शामिल है। गौरतलब है कि युवक घटना दिनांक को रवि की बेटियां स्कूल गई थी। स्कूल से अपनी बेटियों को लेने के बाद रवि रेलवे ट्रैक पहुंचा जहां उसने अपनी बेटियों के साथ मिल कर आत्महत्या कर ली।

अवैध संबंध बना कारण

सीएसपी सुरभि मिश्रा ने बताया कि युवक और उसकी बेटियों के आत्महत्या की जो वजह सामने आ रही है उसमें प्रथम दृष्ट्या घटना का कारण अवैध संबंध प्रतीत हो रहा है। गोयला बुजुर्ग रहने वाले रवि ने 6 माह पहले उज्जैन के इंदिरा नगर (Ujjain Indira Nagar) में मकान खरीदा था। रवि का पड़ोस के ही गांव की एक महिला से अवैध संबंध था। रवि इस महिला को भगा कर 15 दिन पहले उज्जैन वाले घर भी ले गया था। महिला के भी तीन बच्चे हैं, रवि फर्नीचर का कार्य करता था। पुलिस जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

Next Story