उज्जैन

उमरिया में बस-डंपर की टक्कर से लगी भीषण आग, दुघमुंहे बच्चे की मौत

Viresh Singh Baghel
9 Oct 2021 7:18 AM GMT
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उमरिया (Umaria) में घटी बड़ी दुर्घटना।

उमरिया (Umaria) नेशनल हाईवें 45 में बस-डंपर में जोरदार टक्कर लग जाने के कारण दोनों वाहनों में आग भड़क गई। जिससे इस दुर्घटना में 5 माह के मासूम बच्चे की मौत हो गई है, जबकि कई यात्री घायल हो गए है। घायलों को ईलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना एमपी के उमरिया जिला अंतर्गत चंदिया थाना के बरमबाबा मंदिर के पास की है। जंहा दोनों वाहनों की आमने-सामने टक्कर हुई है।

भगदड़ में मासूम की हुई मौत

बताया जा रहा है कि बस में सबार 5 माह के देवांशु यादव की मौत हो गई। बस दुर्घटना के बाद उसमें आग लग जाने के चलते यात्रियों में भगदड़ मच गई। जिससे मासूम बच्चा दब गया और घायल मासूम के प्राण प्रखेरू उड़ गए।

घू-घू कर जले वाहन

हादसे के बीच बस और डंपर में आग भड़क गई। जिसके चलते दोनों वाहन धू-धू कर जलने लगें। आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नही हो पाया हैं। माना जा रहा है कि टक्कर लगने के दौरान वाहन का तेल टैंक फट गया और उसमें आग भड़क गई। आग की जद में दोनो वाहन आ गए।

दमोह जा रही थी बस

बताया जा रहा है कि यात्री बस धुलधुली गांव से यात्री भरकर दमोह जा रही थी। बरमबाबा मंदिर के पास बस पहुची और सामने से आ रहे डम्फर से भिड़त हो गई। वही सूचना मिलते ही पुलिस पहुची और जल रहे वाहनों से आग बुझाई है। जिला मुख्यायल से अधिकारी मौके पर पहुचे और घटना को लेकर जांच कार्रवाई कर रहे है।

लोगो मच गई थी चीखपुकार

दुर्घटना होने एवं दोनों वाहनों में आग लग जाने से न सिर्फ यात्रियों में चीख पुकार मच गई बल्कि आग फैलने के कारण लोगो में भगदड़ मची रही है। लोगो में यह भय रहा है वाहनों से धमाके हो सकते हैं, हांलाकि फायर वाहन आदि के पहुचने तथा आग को काबू करने के चलते सभी ने राहत की सांस ली तो वही वाहन सवार समय से बाहर निकल गये, जिसके चलते लोग सुरक्षित अपने को बचा पाए।

Next Story
Share it