2021/07/81-mahakaleshwar_mandir_.jpg

Uttar Pradesh से भागे आतंकी को लेकर Ujjain Mahakaleshwar Mandir में अलर्ट, दुकानदारों और श्रद्धालुओ से सावधान रहने की अपील

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
15 Jul 2021

Ujjain Mahakaleshwar Mandir : मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में स्थिति महाकालेश्वर मंदिर में इन दिनों अलर्ट जारी किया गया है. बता दे की उत्तर प्रदेश में दो आतंकियों को तो पकड़ लिया गया है. लेकिन एक की अभी भी फरार होने की चेतावनी दी जा रही है. ऐसे में उत्तर प्रदेश सरकार ने मध्यप्रदेश सरकार को अलर्ट रहने की चेतावनी दी है. 

बता दे की मध्यप्रदेश उत्तर प्रदेश से लगा हुआ है. ऐसे में आतंकी का मध्यप्रदेश में छुपने की पूरी आशंका हो सकती है. श्रद्धालुओ की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए हर रोज वाहनों और दुकानदारों की चेकिंग की जा रही है. 

बम निरोधक दस्ते (BDS) के प्रभारी सब इंस्पेक्टर महेश शर्मा ने कहा की कोई भी दुकानदार संदिग्ध व्यक्ति का सामान न रखे. और संदिग्ध व्यक्ति की जानकारी तुरंत दे. 

बता दे की महाकाल मंदिर परिसर के बाहर फूल-प्रसादी की दुकानें और होटल, रेस्टोरेंट्स की जोरो से चेकिंग की जा रही है. होटल व दुकानों पर हर आने जाने वालों पर खास नजर रखी जा रही है. वही सभी गाड़ियों की भी चेकिंग की जा रही है. 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER