उज्जैन

62 वर्ष के बुजुर्ग को 59 वर्ष की महिला अधिकारी से हुआ इश्क, होटल पहुंचे तो बेटे ने कर दिया भंडाफोड़

Viresh Singh Baghel
12 Oct 2021 1:22 PM GMT
ujjain viral news
x
Ujjain Viral News: 62 वर्ष के बुजुर्ग को 59 वर्ष की महिला अधिकारी से प्यार हो गया।

उज्जैन (Ujjain) कौन कहता है बुढ़े इश्क नही करते, यह कहावत चरितार्थ होती है उज्जैन के होटल में ठहरे एक बुजूर्ग प्रेमी-प्रेमिका में। जहां पिता के लव स्टोरी पर उसका बेटा कहर बन गया और पूरे मामले का भंडाफोड़ कर दिया।

फेसबुक से हुई जान पहचान

दरअसल ग्वालियर (Gwalior) की एक निजी कंपनी में काम करने वाले 62 वर्षीय बुजूर्ग की जयपुर (Jaipur) में रहने वाली 59 वर्षीय एक महिला अधिकारी से जान पहचान फेसबुक (Facebook) से हुई और दोनो की लव स्टोरी ने रंग ले लिया। जिसके चलते वे दोनो उज्जैन के एक होटल पहुचें और पति-पत्नी का नाम देकर कमरें में ठहरे थें। जहां पिता के कमरे में उसका बेटा घुस गया और हंगामा करने लगा। इसके बाद होटल से बुजुर्ग प्रेमी-प्रेमिका को बाहर निकाल दिया गया।

800 किलो मीटर तक बेटे ने किया पीछा

ग्वालियर (Gwalior) निवासी बुजूर्ग धर में पत्नी से विवाद करने के बाद शुक्रवार को बिना बताए निकल गया। बेटे का कहना था कि उनके पास जयपुर से उज्जैन के लिए ट्रेन का टिकट था। उसने पिता का 800 किलो मीटर पीछा किया। वह ग्वालियर से जयपुर 332 किमी और जयपुर से उज्जैन का 514 किमी का सफर तय किया था। वह मां के कहने पर कार से पीछा किया। पिता बस से पहले जयपुर गए। जयपुर से ट्रेन के जरिए प्रेमिका के साथ उज्जैन पहुंचे। बेटे का कहना था कि पिता के ट्रेन में सवार होने के बाद वह कार से उज्जैन पहुंचा और स्टेशन पर इंतजार करने लगा। जैसे ही मंगलवार सुबह 4 बजे पिता अपनी प्रेमिका के साथ उज्जैन में उतरे तो वह उनके पीछे लग गया। दोनों महाकाल मंदिर के सामने स्थित मिलन हॉलिडे होटल पहुचें थें।

बेटे ने पल-पल का बनाया वीडियों

प्रेमिका के साथ रहे पिता को देख कर पुत्र और उसके दोस्तों ने चोरी छिपे उनका न सिर्फ फोटो खीचे बल्कि वीडियों भी बनाया था। इतना ही नही कमरें में मौजूद पिता और उसके प्रेमिका की वीडियों बनाया है। इसे वह सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

Next Story
Share it