उज्जैन

Gujarat से Mahakal दर्शन करने आए 3 युवक नदी में डूबे, 1 की मौत

Gujarat से Mahakal दर्शन करने आए 3 युवक नदी में डूबे, 1 की मौत
x
गुजरात से बाबा महाकाल के दर्शन करने आये 3 युवक शिप्रा नदी में डूब गये। हादसा सिद्ध आश्रम घाट की बताई जा रही है। राम घाट में भीड़ ज्यादा होने से तीनो युवक वहां से आगे सिद्ध आश्रम चले गये जहां नहाने के दौरान वह डूबने लगे।

उज्जैन। गुजरात से बाबा महाकाल के दर्शन करने आये 3 युवक शिप्रा नदी में डूब गये। हादसा सिद्ध आश्रम घाट की बताई जा रही है। राम घाट में भीड़ ज्यादा होने से तीनो युवक वहां से आगे सिद्ध आश्रम चले गये जहां नहाने के दौरान वह डूबने लगे। स्थानीय लोगों की मदद से दो युवक को बचा लिया गया जबकि एक युवक की मौत हो गई। घटना की जानकारी के बाद पहुचे बचव दल ने तीसरे युवक का शव भी बरामद कर लिया।

उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं युवक

जानकारी के अनुसार गुजरात से आये तीनो युवक उत्तर प्रदेश के गोंडा के रहने वाले थे। तीनों गुजरात के सूरत में एक कपड़ा फैक्ट्री में काम करते थे। तीनो ंने पवित्र श्रावण मास में भगवान महाकाल का दर्शन करने की योजना बनाई और रविवार को उज्जैन आ गये।

हरियाली अमावश्या पर थी भीड़

हरियाली अमवस्या पर शिप्रा नदी के राम घाट पर स्नान करने वालो की भीड़ ज्यादा होती है। ऐसे में गुजरात से आये रवि गुप्ता, विष्णु दुबे और ब्यास भीड़ नहाने के लिए दूसरे घाट चले गये। जहां वह नहाने के दौरान गहरे पानी में चले गये और डूबने लेगे। इन्हे डूबता देख घाट पर नहा रहे लेगों ने बचाव दल को सूचना देने के साथ ही नदी में छलांग लगा दी। लेकिन वह दो युवको को बचा पाये तीसरा डूब गया।

मौके पर पहुंचा बचाव दल

मौके पर पहुंचे बचाव दल ने काफी मशक्कत के बाद तीसरे युवक का शव भी निकल लिया। जिसे अस्पताल की मर्चुरी में रखवा दिया गया है। वही हादसे के बाद जीवत बचाये गये युवकों को भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। वहीं मृतक के परिजनों को पुलिस ने सूचित कर दिया है।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story